मध्यप्रदेश पहुंचे क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग,सहवाग बोले मध्यप्रदेश की भी IPL टीम होना चाहिए


 

छिंदवाड़ा पहुंचे क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले शिकारपुर में अपनी सियासी पारी शुरू करने को लेकर बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि क्या आपको लगता है कि मैं इलेक्शन लड़ने के लिए यहां आया हूं...

 

दरअसल सांसद कप के फाइनल टूर्नामेंट में प्रिंस सेरेमनी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आज विशेष एयरक्राफ्ट से छिंदवाड़ा के इमली खेड़ा हवाई पट्टी पहुंचे जहां से भी सीधे पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले शिकार पर पहुंचे यहां उन्होंने कुछ लोगों से मुलाकात की वही पत्रकारों से चर्चा के दौरान यह बड़ा बयान दिया।

 

मुझे उम्मीद है यहां से बड़े खिलाड़ी निकलेंगे क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वह सांसद नकुलनाथ और पूर्व सीएम कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में आए हैं, तूने उम्मीद है कि यहां से अच्छे खिलाड़ी निकलेंगे जो आईपीएल और राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलेंगे।

 

मध्य प्रदेश में बननी चाहिए आईपीएल टीम वीरेंद्र सहवाग ने संसद नकुलनाथ के द्वारा आईपीएल टीम बनाई जाने को लेकर पूर्व में की गई घोषणा को लेकर कहा कि अच्छी बात होगी कि मध्य प्रदेश की आईपीएल टीम हो ताकि मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों को भी क्रिकेट खेलने का अच्छा मौका मिले।

 

वीरेंद्र सहवाग छिंदवाड़ा पहुंचे, हवाई पट्टी पर लगा हुजूम शिकारपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से की मुलाकात

 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग मंगलवार को विशेष प्लेन से छिंदवाड़ा पहुंचे यहां हवाई पट्टी पर उन्हें देखने के लिए लोगों का हुजूम लग गया। वीरेंद्र सहवाग ने हवाई पट्टी से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ की आवास शिकारपुर पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पदाधिकारी और शहर वासियों से मुलाकात की। वीरेंद्र सहवाग सांसद कप क्रिकेट स्पर्धा में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए छिंदवाड़ा आय है। यहां वे फाइनल मैच के दौरान इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान में उपस्थित रहेंगे और फाइनल मैच के विजेता और उपविजेता टीम के साथ ही सांसद कप क्रिकेट स्पर्धा में अब तक हुए मैचों में बेस्ट प्लेयर बेस्ट बॉलर सहित खिलाड़ियों को पुरस्कृत करेंगे वह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व सांसद नकुलनाथ के साथ यहां पहुंचेंगे।


By - sagarttvnews

13-Mar-2024

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

बड़ी खबर-बहुचर्चित हनी ट्रैप मामला में सभी आरोपियों को कोर्ट ने किया बरी | sagar tv news |
by sagarttvnews, 06-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.