रंगीन सूट,चेहरे पर काला चश्मा और हाथ में ईवीएम देख लोग बोले वाह,जानिए कहां लगी है मैडम की ड्यूटी ?


 

एक हाथ में ईवीएम मशीन। दूसरे हाथ में मोबाइल। रंगीन सूट पर काला चश्मा। क्यूट स्माइल और जलवा बिखेरती जुल्फें। चलने का फिल्मी अंदाज देख लाखों लोग उनके इस अंदाज के कायल हो गए हैं। हम बात कर रहे हैं मप्र के लोकसभा चुनाव में ड्यूटी पर जाती हुईं खूबसूरत महिला पोलिंग अधिकारी की। मप्र के मुख्य चुनाव आयुक्त ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर यह फोटो शेयर किया है। इसके बाद से मैडम ने पूरी चुनावी तैयारियों की मानो मह​फिल ही लूट ली। हर कोई यह जानने के लिए बेचैन हो गया है कि आखिर मैडम कौन हैं और इनकी ड्यूटी किस पोलिंग बूथ में लगाई गई है। तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कि कौन हैं वो महिला अधिकारी जिन्होंने ड्रीम गर्ल बनकर चुनावी माहौल को अपने नए अंदाज के रंगों से रंगीन बना डाला है।

 

 

मप्र में 19 अप्रैल को छह जिलों में लोकसभा चुनाव का मतदान होना है। इसमें एक दिन पहले गुरुवार को मतदान सामग्री का वितरण किया गया। यह जो फोटो चीफ इलेक्ट्रॉल आफिसर ने शेयर किया है। वह मप्र में लोकसभा चुनाव की सबसे चर्चित छिंदवाड़ा की है। वायरल फोटो महिला चुनाव अधिकारी सुशीला कनेश की है। वह छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में सहायक ग्रेड-3 पर पदस्थ हैं। उनकी ड्यूटी छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के बूथ क्रमांक 16 में लगी है। हालांकि इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया यूजर तरह—तरह के कंमेंट्स कर रहे हैं।

 

 

 

कई लोग लिख रहे हैं कि अब तो हम भी मतदान करने जाएंगे। दरअसल, मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री ले जाती महिला अधिकारी सुशीला कनेश की तस्वीर सोशल मीडिया पेज पर शेयर की। पोस्ट में लिखा है—कर्तव्य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम... छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्रमांक 16 निर्वाचन दल के सदस्य लोकतंत्र के महापर्व में निभा रहे हैं अपनी सहभागिता, आप भी निभाएं अपना फर्ज, वोट डालने जरूर जाएं।

 

 

 

प्रथम चरण में मतदान-19 अप्रैल। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण के मतदान के पूर्व मध्य प्रदेश की सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा में मतदान सामग्री का वितरण किया गया। इसमें छिंदवाड़ा वाली मैडम की फोटो चारों ओर चर्चा का विषय बन गई है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब मतदान सामग्री वितरण के बाद महिला अधिकारी की फोटो वायरल हुई हो। इस तरह की खूबसूरती बिखेरती पहली फोटो 2019 के लोकसभा चुनाव में वायरल हुई थी।

 

 

 

इसमें पीली साड़ी पहने महिला पोलिंग अफसर रीना द्विवेदी दोनों हाथों में ईवीएम मशीन लिए दिखीं थीं। उनकी पीली साड़ी, कत्थई चश्मा, हाथ में मोबाइल और मुस्कुराने के अंदाज ने उन्हें देशभर में चर्चित कर दिया था। इसके बाद के चुनावों में वह वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लास में भी नजर आई थीं। अब इस बार मप्र के छिंदवाड़ा की सुशीला कनेश ने बाजी मारते हुए इंटरनेट पर खलबली मचा दी है।

 

 

 


By - sagarttvnews

18-Apr-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.