Gadar 2 की एक्ट्रेस हुई वायरल


 

Gadar 2 की एक्ट्रेस हुई वायरल


एक्ट्रेस सिमरत कौर गदर 2 में काम करने से पहले कई बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज इन्हीं फिल्मों के फुटेज हैं। बता दें कि ‘गदर 2’ में उनके अपोजिट उत्कर्ष शर्मा हैं, जो अमीषा और सनी देओल के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। इसमें सिमरत, अमीषा की बहू बनी हैं।

अमीषा ने एक और ट्वीट किया और लिखा, दूसरे दिन की पूरी शाम सिमरत कौर के आसपास की निगेटिविटी का बचाव करते हुए बिताई, जो गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा के साथ हैं। एक लड़की होने के नाते मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि केवल पॉजिटिविटी फैलाएं और किसी लड़की को शर्मिंदा न करें। आइए नए टैलेंट्स को प्रोत्साहित करें।

 

Simrat Kaur Gadar 2 Video सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 इन दिनों जमकर सुर्खिंया बटोर रही है। जहां एक ओर फिल्म का सनी देओल के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर डायरेक्टर अनिल शर्मा के बीच ‘गदर 2’ को लेकर विवाद हो गया था। अमीषा पटेल ने फिल्म के डायरेक्टर पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर एक बार फिर गदर 2 चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल फिल्म में सनी देओल की बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 

 

Ameesha Patel और फिल्म के कई फैनपेज ने सिमरत कौर की पुरानी फोटोज शेयर कीं और उनका बचाव किया। एक अकाउंट ने सिमरत के पुराने वीडियो और फोटो को कैप्शन दिया, अमीषा मैम, हम सनी सर के फैन हैं और हम उस लड़की सिमरत की इन सभी घटिया वीडियोज और फोटोज को देखकर गुस्से में हैं जो उत्कर्ष शर्मा के अपोज‍िट हैं। जब उसने इतना घटिया काम किया है, तो अनिल शर्मा उन्हें गदर 2 जैसी साफ-सुथरी फिल्म में कैसे कास्ट कर सकते हैं। ट्वीट का जवाब देते हुए अमीषा ने लिखा, अरे मेरे प्यारे फैंस, कृपया ये सब बंद करें! आपसे विनम्र अनुरोध है कि 11 अगस्त को सिनेमाघरों में गदर 2 देखें और इसे अपना सारा प्यार दें।

 

गदर 2 का बेहतरीन टीज़र रिलीज़ हो गया है। यह एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है, जबकि इसकी कहानी शक्तिमान तलवार ने लिखी है। 2001 की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के अगले पार्ट के रूप में बनी इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल्स में हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

 


By - sagar tv news

14-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

बड़ी खबर-बहुचर्चित हनी ट्रैप मामला में सभी आरोपियों को कोर्ट ने किया बरी | sagar tv news |
by sagarttvnews, 06-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.