बागेश्वर धाम ने सुनाई राम की महिमा ,जुगल किशोर दरबार से बताया नाता ,जानिए पन्ना में कब करेंगे कथा


 

देश दुनिया में सनातन की अलग जगाने में लगे बागेश्वरधाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ज़ी शुक्रवार को पन्ना आए। हजारों की संख्या में मौजूद श्रद्धालु भक्तों ने उनकी अगवानी कर जयकारे लगाय ,भक्तों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पन्ना मिनी वृंदावन है और भगवान श्रीजुगल किशोर जी की प्रतिमा अनोखी अद्भुत है। उनकी कृपा लोगों का जीवन बदल देती है जो लोग पन्ना में रहकर प्रतिदिन दर्शन नहीं करते उन्हें भगवान की कृपा पाने के लिए नित्य दर्शन करना चाहिए, बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि भगवान राम  का जीवन संपूर्ण है। उनके चरित्र से सीखने के साथ  जीवन में उतारने की आवश्यकता है जिन लोगों ने भगवान राम को मान लिया जीवन को जान लिया वह धन्य हो गया। बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर के दर्शन के लिए पन्ना में जैसे ही श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी उन्होंने सबको सनातन की अलग जगाने के लिए घर में भगवा और माथे में तिलक लगाने का आह्वान किया कहा जो लोग मांस मदिरा का त्याग कर देंगे उन पर प्रभु की कृपा अवश्य पड़ेगी। गांधी चौक  मे आयोजित कार्यक्रम में बागेश्वरधाम धाम महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी जैसे ही पन्ना पहुंचे उन्होंने राम दरबार की झांकी के दर्शन कर आरती उतारी और सभी भक्तों को आशीर्वाद दिया। पन्ना में जो रामनवमी का आयोजन किया जाता है उसकी तारीफ की इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भगवान राम ने जिसको पा लिया वह जीवन में सब कुछ प्राप्त कर सकता है

 

पन्ना में करेंगे कथा और लगाएंगे दरबार

इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री जी ने कहा कि मेरा पन्ना से बहुत लगाव है मैं यहां कथा करना चाहता हूं शीघ्र ही पन्ना में दरबार लगाऊंगा और भगवान की कथा का आयोजन किया जाएगा उन्होंने भगवान की भक्ति के साथ अपने माता-पिता की सेवा और समाज में अच्छे कार्य करने अपील करते हुए लोगों को आशीर्वाद दिया।

 

पत्रकारों से बात करते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने कहा कि पाना हमारी आत्मा है हम पन्ना के हैं और भगवान जुगल किशोर जी हमारे हैं और यहां का हर वक्त हमारे लिए कोहिनूर हीरा हैं इस कार्यक्रम में भारी समुदाय के साथ प्रमुख रूप से सुरेंद्र सिंह परमार,रविकांत मिश्रा, पत्रकार  मनीष मिश्रा, शिव कुमार त्रिपाठी, तरुण पाठक, देवेंद्र सिंह बबलू यादव,भूपेंद्र सिंह, वैभव थापक कादिर खान,मयूर प्रताप सिंह, मुकेश पाठक, राजकुमार वर्मा, कमलेश रावत, कुंज बिहारी शर्मा, यश चतुर्वेदी, सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक श्रद्धालु भक्त और धाम शिष्य मंडल के लोग मौजूद रहे।


By - sagarttvnews

13-Apr-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.