वीडी शर्मा का नामांकन जमा करवाने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी छतरपुर पहुंची, जानिए क्या बोलीं


 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और छतरपुर से भाजपा के प्रत्याशी वीडी शर्मा ने बुधवार को अपना नामांकन जमा कर दिया है। उनका पर्चा भरवाने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने छतरपुर में रोड-शो किया। इस दौरान उन्होंने अबकी बार मोदी सरकार और चार सौ पार का नारा लगाया। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में जो बूथ जीतने से रह गए थे इस बार उन्हें भी जीतना है। कांग्रेस यहां पहले ही हार मान चुकी है। जब रोड-शो चल रहा था तब वाहनों की काफी भीड़ रही। इससे ईरानी को पैदल ही चलकर नामांकन जमा करवाने जाना पड़ा।

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव को भी रोड—शो में शामिल होना था लेकिन जेपी नड्डा के एमपी और उज्जैन दौरे की वजह से वह नहीं पहुंचे। मप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल, पन्ना विधायक बृजेंद्र प्रताप सिंह सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे। खजुराहो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विष्णु दत्त शर्मा ने दोपहर 12.30 बजे नामांकन फॉर्म भरा। इससे पहले उन्होंने भगवान जुगल किशोर के दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया। गौरतलब है कि खजुराहो सीट से इस बार कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी ही मैदान में नहीं उतारा है।

 

इंडिया गठबंधन की ओर से सपा ने ही अपना प्रत्याशी मैदान में उतारा है। इसमें भी दो दिन के भीतर टिकट बदलना पड़ा है। वहीं  टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार ने भी अपना नामांकन फॉर्म दाखिल किया। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में खजुराहो और टीकमगढ़ लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है। नामांकन भरने की अंतिम तारीख 4 अप्रैल है।


By - sagarttvnews

04-Apr-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.