मामा को चुुनाव में मदद करने कौन लेकर आया गुल्लक, क्या बोले पूर्व सीएम?


 

लोकसभा चुनाव को लेकर देश भर में शंखनाद हो चुका है। चुनाव आयोग ने मतदान की तारीखों और उनके भाग्य के फैसले की तारीख की घोषणा कर दी है।  पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज​ सिंह चौहान भी प्रचार के लिए मैदान में उतर आए हैं। पूर्व सीएम खुद विदिशा सीट से प्रत्याशी हैं जबकि वह बाकी लोकसभा सीटों में अपना जादू चला रहे हैं। सीहोर जिले के इछावर पहुंचकर उन्होंने भाऊंखेडी गांव में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच से उनका जोरदार स्वागत हुआ उन्हें “चंदा मामा से प्यारे शिवराज मामा” कहकर संबोधित किया गया।   वहीं पूर्व सीएम भी बहनों और भांजियों के प्रेम के आगे नतमस्तक हो गए और उन्हें घुटने के बल बैठकर प्रणाम किया।

 

उन्होंने कहा कि मैं अपनी जनता के इस प्रेम का कर्ज कैसे उतारूंगा? मैं तुम्हें बारंबार प्रणाम करता हूं। विदिशा संसदीय क्षेत्र के इछावर विधानसभा में बड़े-बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं, बच्चों और कार्यकर्ताओं ने उनका फूल-माला और फूलों की वर्षा कर स्वागत-सत्कार किया। महिलाओं ने शिवराज सिंह को तिलक लगाकर और आरती उतारकर आशीर्वाद दिया तो वहीं सीएम ने भी दोनों हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया। 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मेरी एक भांजी ने मुझे गुल्लक लाकर दिया और कहा, मामा आप चुनाव लड़ो यह पैसा इसलिए दे रही हूं। इस पर शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि है भगवान यह केसा प्रेम है की बार में सोचता हूं कि अपनी जनता के प्रेम का और मेरी बहनों के प्रेम का कर्जा कैसे उतारुंगा। गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान पांच बार सांसद रहे और 18 साल तक मप्र में सीएम रहे हैं। अब पार्टी ने उन्हें लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। यहां 7 मई को तीसरे चरण का चुनाव होगा जिसमें विदिशा लोकसभा सीट में भी मतदान क्या जाएगा। इस दिन 8 सीटों पर मतदान डाला जाएगा। यह सीट सदा से भाजपा की परंपरागत सीट मानी जानी है। अब देखना यह है कि यहां इस बार चुनावी नतीजे क्या ​परिणाम दिखाते हैं। 


By - sagarttvnews

20-Mar-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.