सीएम के रोड शो में भीड़ का फायदा उठाकर जेब काटने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार


 

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट में मुख्यमंत्री मोहन यादव के रोड़ शो में लोगों के जेब काटने वाले 3 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। आरोपीगण जबलपुर से स्विप्ट कार से जेब काटने के लिये ही आए  हुए थे। जिनके कब्जे से 30 हजार रूपये व स्विप्ट कार और एक मोबाईल जब्त किया गया हैं।

 

बता दें कि बालाघाट में एक दिन पहले मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का आगमन हुआ था और उन्होने रोड़ शो किया था। इस रोड़ शो के दौरान आधा दर्जन सदस्यों के जेब काट लिये गये थे। जिन्होने कोतवाली पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस ने इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तस्दीक की तो 3 संदिग्ध युवक पकड़े गये। जिसमें दो युवक जबलपुर से शहबाज अहमद, मो. इकबाल और कटनी से नाजर पिता निहाल खान हैं। जिन्होने मुख्यमंत्री के रोड़ शो में जेब काटते हुए  30 हजार रूपये से अधिक पार कर दिए थे।

 

नवविवाहिता की ससुराल में मौत का मामला: मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका, एसपी से लगाई न्याय की गुहार 

नगर पुलिस अधीक्षक अंजुल अयंक मिश्रा ने बताया कि ये आरोपी जबलपुर से इसलिये आये थे कि मुख्यमंत्री रोड़ शो करने वाले हैं और भीड़ रहेगी। इस भीड़ भरे माहौल का लाभ उठाने के लिये उन्होने अपने कार्य को अंजाम दे दिया था। आरोपियों को लेकर पूछताछ की जा रही हैं। मोबाइल को ट्रेस किया जा रहा हैं। जिससे और भी घटनाक्रम के खुलासा होने का अनुमान हैं।


By - sagarttvnews

24-Feb-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.