खुलेगा सीमा-सचिन के Love Story का हर राज, अब ATS तलाश रहीं इन 10 सवालों के जवाब


खुलेगा सीमा-सचिन के Love Story का हर राज, अब ATS तलाश रहीं इन 10 सवालों के जवाब

Seema-Sachin’s Love Story एटीएस, पुलिस और आईबी की टीमों ने सीमा से सवाल जवाब किए। पूछताछ के दौरान मामले की छानबीन करने वाले पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। घंटों की पूछताछ के बाद सीमा को एटीएस दफ्तर से रवाना किया गया। एटीएस की टीम ने सोमवार को दोपहर में रबुपूरा स्थित आवास से सचिन और सीमा को हिरासत में लिया था।

सूत्रों ने बताया कि सचिन के पिता नेत्रपाल को भी फोन कर के रबुपूरा थाने पर बुलवाया गया था। हालांकि पूछताछ के बाद नेत्रपाल को जल्द छोड़ दिया गया जबकि सचिन और सीमा हैदर को नोएडा एटीएस की टीम पिछले दरवाजे से अपने साथ ले गई। सीमा हैदर के पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से कनेक्शन के शक में जांच चल रही है।


Seema-Sachin’s Love Story पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर की प्रेम कहानी आज हर तरफ चर्चा में है। दरअसल, दोनों की दोस्ती पब्जी खेलते खेलते हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से संपर्क किए और ये दोस्ती प्यार में बदल गई, जिसके बाद सीमा सचिन के साथ रहने के लिए पाकिस्तान को छोड़कर भारत आ गई। वो अपने साथ चार बच्चे भी लाई। जिसके बाद अब सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड़ पर आ गई है। एटीएस ने सीमा और सचिन से पूछताछ की है।

1- दरअसल, सीमा के परिजनों के पाकिस्तानी सेना से संबंधों के खुलासे के बाद मामला गरमा गया है। सीमा के चाचा और भाई के पाकिस्तानी सेना में तैनात होने की बात भी कही जा रही है। ऐसे में सीमा हैदर का जुड़ाव कहीं पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से तो नहीं है? सूत्रों की मानें तो खास तौर पर इसी संदेह की पड़ताल के लिए सीमा से सवाल दागे जा रहे हैं।


2- सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची से दुबई गई, फिर नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुई थी। सवाल यह कि अकेली महिला चार बच्चों को साथ लेकर कैसे पाकिस्तान से शारजहां फिर नेपाल और भारत तक आ पहुंची। एटीएस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पाकिस्तान से भारत आने के दौरान किस-किस के संपर्क में आई और किन लोगों ने सीमा को मदद की?

3- एटीएस भी सीमा हैदर के हर बयान और उसके बोल चाल के ढंग का विश्लेषण कर रही है। साथ ही यह भी जांच कर रही है कि सीमा हैदर ने अपने सिम से किन लोगों से बात की?

4- जमानत मिलने के बाद सीमा गुलाम हैदर और उसके प्रेमी सचिन जिस तरह मीडिया के सामने बातचीत कर रहे हैं, वह सामान्य नहीं है। बॉर्डर पार करने वाली इतनी सहज कैसे है? भारत में रहने के दौरान सीमा बोलचाल में शुद्ध हिंदी और अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल करती है।


5- असल में सीमा के पास कितने मोबाइल फोन और मोबाइल नंबर हैं। सीमा का कहना है कि उसके पास चार मोबाइल फोन थे। यदि यह सच है तो क्यों रखे थे चार मोबाइल?

6- पांचवीं पास सीमा गुलाम हैदर ऑनलाइन गेम पबजी बखूबी खेलती थी? गेम में उसने मारिया खान के नाम से आईडी बनाई थी। क्या सीमा हैदर इतनी स्मार्ट है कि वह खेल की बारीकियों को समझती है? उसने अपना नाम क्यों बदला था?

7- सीमा ने मोबाइल और सिम होने के बाद भी अन्य लोगों के फोन से हॉटस्पॉट से लेकर कॉल क्यों की?

8- पाकिस्तान में सीमा के पति ने जिस तरह दावे किए हैं, उसमें कितना दम है। सीमा का पाकिस्तानी पहचान पत्र 20 सितंबर 2022 को बना है। इसके अनुसार उसकी उम्र केवल 21 साल है। यह भी संदेह पैदा करता है कि चार बच्चों की मां की उम्र महज 21 साल है।

 

9- इस तरह सीमा के फर्जी डॉक्युमेंट भी उसे संदिग्ध बना रहे हैं। सीमा के पास कई पासपोर्ट थे। सवाल यह कि जब भारत ही आना था तो इतने पासपोर्ट की क्या जरूरत थी।

10- छानबीन में सामने आया है कि सीमा ने पाकिस्तान का सिम तोड़ दिया था। यदि ऐसा है तो सिम तोड़ने की वजह क्या थी।

 


By - sagar tv news

18-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.