VIDEO Call पर लड़की कपड़े उतारने लगी, लड़का हुआ बेहोश


VIDEO Call पर अचानक कपड़े उतारने लगी लड़की, देखते ही कांपने लगा लड़का, फिर हो गया बेहोश

VIDEO Call पर लड़की कपड़े उतारने लगी, लड़का हुआ बेहोश

दरअसल, एक 25 साल का लड़का अपने रिटायर्ड जज पिता के साथ चैंबर में बैठा था कि उसके वॉट्सऐप पर एक चौंकाने वाली वीडियो कॉल आई। कॉल पर एक खूबसूरत लड़की थी और लड़का के हेलो करते ही वह तेजी से अपने कपड़े उतारने लगी। लड़का ने जैसे ही लड़की को नग्न हालत में देखा कि उसका दिमाग ही काम करना बंद कर दिया क्योंकि उसके बगल में उसके पिता बैठे थे। वह चंद सेकेंड में कांपने लगा और उसकी धड़कन तेज हो गई। फिर कुछ ही देर में बेहोश गया।

 


देश में बेरोजगारी से त्रस्त युवा-युवतियां हर वह अवैध काम करने के लिए तैयार है जिससे उन्हें कम समय में ज्यादा पैसे आ जाए। चाहे वह ब्लैकमेलिंग हो, हनीट्रैपिंग हो या ऑनलाइन फ्रॉड हो।

 


बेटे को बेहोश देख रिटायर्ड पिता भी घबरा गए। उन्होंने फौरन बेटे को अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद रिटायर्ड जज ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिटायर्ड जज ने बताया कि कथित कॉल सुबह साढ़े 9 बजे आई, जब वह और उनका बेटा सेक्टर 17 स्थित अपने चैंबर में बैठे हुए थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही कॉल आया, तो उनके बेटे ने देखा कि कॉल पर दूसरी ओर एक लड़की है, जो अपने कपड़े उतार रही है। ऐसा देखते ही उनका बेटा घबराकर गिर गया और उन्होंने कॉल को डिस्कनेक्ट कर दिया।


रिटायर जज ने कहा कि कॉल डिस्कनेक्ट होते ही कॉल और वॉट्सऐप पर पैसों की मांग होने लगी। अगर ऐसा नहीं करते तो अश्लील फोटो को इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल करने की धमकी दी जाने लगी। रिटायर जज ने आगे कहा, कुछ असामाजिक तत्व उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा सकते हैं और पैसे निकालने के लिए मोबाइल नंबर हैक कर सकते हैं।


By - sagar tv news

19-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.