इस युवती के थूक को खरीदने के लिए मरते हैं लोग, हर महीने कमा रही लाखों रुपए


scsc

इस युवती के थूक को खरीदने के लिए मरते हैं लोग, हर महीने कमा रही लाखों रुपए


22 साल की इस युवती के थूक को खरीदने के लिए मरते हैं लोग, हर महीने कमा रही लाखों रुपए


बड़े बुजुर्ग कहते थे कि पैसा कमाना आसान नहीं है, लेकिन आज के समय में पैसे कमाने के कई रास्ते हैं। पैसे कमाने के लिए रास्ते तो कई हैं, लेकिन आसान रास्ता नहीं है। इंसान को पैसे कामने के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ता है। कुछ तो कम समय में अधिक पैसे कमाने के लिए गलत रास्तों को अपना लेते हैं।

दरअसल लतीशा का दावा है कि उन्होंने थूक की बोतल बेचकर कमाए गए पैसे से उन्होंने 11 लाख रुपये का कर्ज चुका दिया है। साथ ही नया फ्लैट भी खरीद लिया है। न्यू यॉर्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में लतीशा ने बताया कि- ये सब एक झटके से हुआ।

अब मुझे ये काम करते हुए 4 साल हो गए हैं। ये तब हुआ जब मैं मेडिकल की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड के मैन्चेस्टर आई थी और सुपरमार्केट टेस्को में काम करना शुरु किया था।

यहीं से शुरु हुए लतीशा के अच्छे दिन। लड़की ने पैसा कमाने का ऐसा तगड़ा जुगाड़ निकाला जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, लतीशा ने देखा कि लोग कटे हुआ नाखून, थूक और हफ्ते भर पुरानी चादर के बदले करीब 31 हजार देने को तैयार हैं।

फिर क्या था… लतीशा को मिल गया सबसे आसान काम। पहले तो उसे खुद भी विश्वास नहीं हुआ कि इस तरह से भी पैसे कमाए जा सकते हैं। लेकिन धीरे-धीरे वो काम समझ गईं और उन्हें कस्टमर को हैंडल करना भी आ गया।

 

मैं एक वेबसाइट में भी काम कर रही थी। तभी लोगों ने अजीबोगरीब रिक्वेस्ट किए। आगे उन्होंने कहा कि- पहली बार जब मुझसे किसी ने थूक भरी बोतल मांगी तो मुझे लगा ये मजाक है। लेकिन मैने ऐसा किया और 31 हजाए रुपये कमाए। मैंने 1.54 लाख की भी बोतल बेची है।

लेकिन इस बीच एक युवती ने पैसे कमाने का अलग ही रास्ता बताया है। युवती का कहना है कि वो इस काम से हर महीने लाखों रुपए कमा रही है। हैरानी की बात तो ये है कि ऐसा दावा करने वाली युवती महज 22 साल की है।

 


By - sagar tv news

29-May-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.