10 ऐसे लोग जो Tik Tok से रातों - रात फेमस हुए जानिए उनके नाम


 

 

1. सबसे पहले बात करते है। विष्णु प्रिया की जो टिकटॉक की एक मात्र ऐसी फीमेल क्रिएटर है। जो बिना मेकअप के वायरल हुई थी। विष्णु की क्यूट स्माइल की वजह से लोग इनकी विडिओ को दस दस बार देखते है। जब इनका विडिओ वायरल हुआ तो ये रातोरात फेमस हो गयी थी। पहले विष्णु प्रिया बिना मेकअप के विडिओ बनाती थी। लेकिन अब इतना ज्यादा मेकअप करती हैं की कोई इनको पहचान ही नहीं पता। फ़िलहाल ये शार्ट रील विडिओ इंट्राग्राम पर बनाती है। आज विष्णुप्रिया के 2.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।
2. दूसरे नंबर पर सुपर स्टार देवासी दोस्तों एक्टिंग के बादशाह कहे जाने वाले देवासी को भला इस समय कौन नहीं जानता। ये अपने विडिओ से रातोरात वायरल हुए थे। देवासी राजस्थान के एक छोटे से गांव के रहने वाले है। पहले ये अपना विडिओ अपने भाइयों के साथ बनाते थे। इन्होने ऐसे कई वीडिओ बनाए जो वायरल नहीं हुए लेकिन दोस्तों ये सोशल मीडिया का जमाना है यहाँ कब क्या वायरल हो जाये कोई नहीं जानता। और इनका एक विडिओ वायरल हो गया। फिर इनकी एक्टिंग की तारीफ बड़े बड़े सेलिब्रिटी करने लगे है। और ये टिकटॉक के द्वारा फेमस हो गए। सुपरस्टार देवासी आज किसी के मोहताज नहीं है। इनके इंटरग्राम पर 6.5 मिलियन फॉलोवर्स है।
3. तीसरे नंबर पर मोंटी रॉय जी हां भला आप इन मोहतरमा को कैसे भूल सकते हो। ये टिकटॉक के एक मात्र ऐसे क्रिएटर थे। जो पलक झपकते ही लड़का से लड़की में बदल जाते थे। बदल क्या जाते थे ये तो आज भी इसी लाइन में है। जब इनको पहली बार देखा तो अपनी आखों पर यकीन ही नहीं कर पाए की ये एक लड़का है या लड़की। यहां तक कि लोग उनको लड़की की ड्रेस में देखना ज्यादा पसंद करते है। मोंटी रॉय आज भी अपनी इस लाइन से भटके नहीं है। आज भी इसी लाइन में है। और इस तरह का विडिओ बनाते रहते है। मोंटी इतना फेमस हो गए है। कि कई बार इनको इवेंट्स में गेस्ट के तौर पर भी बुलाया जा चुका है।
4. अहमद शाह दोस्तों पाकिस्तान के रहने वाले पठान का बच्चा अपने विडिओ 'पीछे तो देखो पीछे तो देखो ' से रातोरत फेमस हुए थे। दरअसल हुआ ऐसा था की इस विडीओ को रिकॉर्ड करके किसी ने टिकटोक पर अपलोड कर दिया था। जिसके बाद लोगो को यह वीडिओ इतना अच्छा लगा की बड़े बड़े स्टार भी इसके लिप्सिंग पर विडिओ बनाने लगे। जिसके बाद अहमद रातोरात फेमस हो गए। गोल-मटोल शरीर वाले अहमद चश्मा लगाकर लोगों को अपनी एक्टिंग से दंग कर देते हैं। फेमस होने बाद कई टीवी शो में काम करने का मौका भी दिया गया था। आपको बात दे की पहले से अब अहमद काफी बदल चुके है। और अभी के टाइम में ऐसे दिखते है।
5. बाबा जेक्शन दोस्तों वैसे तो लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कई विडिओ बनाते है। लेकिन बाबा जेक्शन सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले ऐसे क्रिएटर है। जो अपने डांस की वजह से रातोरात वायरल हुए है। बाबा जेकशन को डांस का बहुत ज्यादा शौक था। जो पॉप किंग माइकल जैक्सन के फैन थे। ये इंडिया बेस्ट डांस में भी हिस्सा ले चुके है। जब इनके विडिओ को इंडिया के बड़े बड़े सेलिब्रिटी ने देखा तो उन्होंने भी इनके डांस की सराहना की है। साथ ही उनकी फेन फोलोव्लिंग भी काफी ज्यादा है।
6. गीमा आशी दोस्तों वैसे गीमा आशी का नाम गरिमा चौधरी है। लेकिन लोग इनको गीमा आशी के नाम से ज्यादा जानते है। ये अपने बहुत हार्ड वाले विडिओ से रातोरात वायरल हुई थी। गीमा के इस विडिओ को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद किया की इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी पसंद किया जाने लगा। आज कल ये अपने शार्ट विडिओ इंट्राग्राम पर डालने लगी है। जंहा इनके 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। गरिमा अपने अनोखे अंदाज के टिकटॉक वीडियोज के लिए जानी जाती हैं। उनके फॉलोअर्स उनकी स्माइल के भी दीवाने हैं। गरिमा टिकटॉक वीडियोज बनाने के अलावा मॉडलिंग भी करती हैं। भविष्य में गरिमा बॉलीवुड एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।
7. रोहित जिझोरके दोस्तों अगर आपको पता नहीं होगा तो में आपको बता दू रोहित पहले कपडे की दुकान पर काम करते थे। ये बहुत ही गरीब परिवार से है। पैसो के कारण इन्होने अपनी पढ़ाई तक छोड़ दी थी। लेकिन आज इनका लाइफ स्टाइल काफी बदल चुका है। और ये करोडो में खेल रहे है। रोहित एक्टिंग विडिओ को लेकर काफी चर्चा में रहते है। एक्टिंग में इनका विडिओ काफी कमाल का रहता था। यही कारण था की औरो की तरह रातोरात रोहित भी फेमस हो गए। अब इनके 20 मिलियन फॉलोवर है।
8. सिंगल बॉय रॉकी दोस्तों आप भला इन महाशय को कैसे भूल सकते है। ये कुछ इस तरह का विडिओ बनाते थे। सिंगल बॉय रॉकी ऐसे ही विडिओ बना बना के टिकटॉक पर काफी ज्यादा वायरल हो गए। पर अब सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते। लेकिन इनकी फेन फॉलोविंग की संख्या काफ़ी बड़ी थी।
9. सागर गोस्वामी 'तेरी प्यारी प्यारी दो अखियाँ ' वाले विडिओ से फेमस होने वाले सागर गोस्वामी को भला आप कैसे भूल सकते हो। ये अपने इस विडिओ से रातोरात वायरल हुए थे। इस विडिओ में इनका एक्सप्रेशन काफी कमाल का था। जिसके बाद लोग विडिओ देखने के साथ साथ शेयर भी करने लगे। और टिकटॉक पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे। आज कल सागर इंस्ट्राग्राम पर एक्टिव रहते है। और एक से बढ़कर एक शार्ट विडिओ अपलोड करते रहते है। जिसके बाद फॉलोवर्स की संख्या 8 मिलियन हो गयी है।
10. ब्यूटी खान अपने इस विडिओ से रातोरात फेमस हुई थी। इस विडिओ में इनकी एक्टिंग और एक्सप्रेशन कमाल के थे। जिससे लोग विडिओ को काफी पसंद करने लगे। जब ब्यूटी खान की ये विडिओ वायरल नहीं हुई थी। तब इनकी फोलोव्लिंग हजार में थी। लेकिन जैसे ही इनकी विडिओ वायरल हुई तो फॉलोविंग लिस्ट करोडो में पहुंच गयी। और रातोरात फेमस हो गयी। इस समय ब्यूटी खान इंस्ट्राग्राम पर शार्ट विडिओ बनाती है। वहां भी इनके 8 मिलियन के लगभग फॉलोवर्स है।
तो दोस्तों ये थे 10 टिकटोक स्टार जो रातोरात फेमस हुए थे। इनमे से आपके फेवरेट स्टार कौन है कमेंट जरूर करे।


By - sagartvnews

12-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.