सागर-कांग्रेस नेता कमलेश साहू ने खुद पर केरोसिन डालकर मंत्री भार्गव पर लगाए आरोप ! SAGAR TV NEWS


 

खुद पर केरोसीन डाल कर जोर जोर से मंत्री गोपाल भार्गव और उनके पुत्र अभिषेक भार्गव पर गंभीर आरोप लगा रहे। ये है सागर जिले में गढ़ाकोटा के कांग्रेस नेता कमलेश साहू। मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ साल 2018 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके कमलेश साहू ने ये कदम तब उठाया जब शनिवार को गढ़ाकोटा का प्रशासनिक अमला अवैध ईट भट्टा संचालित होने की शिकायत पर मडिया खुर्द गांव पहुंचा था। आर.आई. पटवारी अन्य हमले के पहुंचने की शिकायत पर कांग्रेस नेता कमलेश साहू भी तत्काल पहुंचे। जिस जगह प्रशासन कार्यवाही करने पहुँचा था वो जगह कमलेश साहू के मुताबिक उनकी निजी है और उन्होंने आरोप लगाया की मंत्री गोपाल भार्गव के इशारे पर उन्हें परेशान करने ये करवाही की जा रही है और इसका उन्होंने विरोध किया । इसी दौरान उन्होंने अचानक खुद पर केरोसिन डाल लिया। ये देख प्रशासन सकते में आ गया, और कांग्रेस नेता के से केरोसिन की बॉटल छीन ली।

कांग्रेस नेता कमलेश साहू का आरोप है की गढ़ाकोटा नगर पालिका में चुनाव हो रहे हैं कांग्रेस ने 23 प्रत्याशी चुनाव में उतारे हैं इसलिए उन्हें परेशान किया जा रहा है कांग्रेस नेता ने मंत्री गोपाल भार्गव पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हीं के इशारे पर तहसीलदार के द्वारा मौखिक आदेश देते हुए आरआई और पटवारी से हमारी निजी जमीन में लगे ईट भट्ठे को अवैध बताया जा रहा है जबकि हमारे यहां मकान का काम लगा हुआ है बाजू में खेत में मकान बन रहा है इसलिए 2 ट्राली गिट्टी डाली इस जमीन का डायवर्सन है नपती सब कुछ है और हम से कागजात मांगे जा रहे ।

वह इसको लेकर तहसीलदार कुलदीप पाराशर का कहना है कि गुंजोरा रोड स्थित मडिया खुर्द गांव में अवैध ईंट भट्टा संचालित होने की शिकायत पर टीम पहुंची थी लेकिन विवाद की स्थिति निर्मित होने पर निरीक्षण के उपरांत टीम को वापस बुला लिया गया है इस मामले में पुलिस का भी सहयोग लिया गया

बता दें कि इस समय गढ़ाकोटा नगर पालिका में चुनाव किए जा रहे हैं जिसमें नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद चुनाव प्रचार शुरू हो गया है और 27 तारीख को मतदान किया जाएगा इस पूरे घटनाक्रम को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है ।


By - Ravi soni garhkota sagar

17-Sep-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.