प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत | TOP_10_ मध्यप्रदेश 08/12/2021 || STVN INDIA ||

 

शहडोल में है जनरल रावत का ससुराल
तमिलनाडु में कुन्नूर के जंगलों में बुधवार को सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इसमें CDS) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका समेत सेना के 14 अफसर सवार थे। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे की जानकारी लगते ही शहडोल में भी दुख की लहर दौड़ गई, क्योंकि उन की पत्नी यहीं की रहने वाली थीं।

शादी के 7 माह बाद कपल ने दी जान
इंदौर में बैंक कर्मचारी और उसकी पत्नी ने जहर खा लिया। मंगलवार शाम को अस्पताल ले जाते समय पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी ने बुधवार सुबह दम तोड़ दिया। उनके कमरे से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें जिंदगी से परेशान होकर मर्जी से खुदकुशी की बात लिखी है।


 प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगा ली
खंडवा में नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका ने फांसी लगा ली। हनुवंतिया के पास एक खेत में मंगलवार को नीम के पेड़ पर उनका शव फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंची थाना मूंदी पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवाकर पीएम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक, दोनों नाबालिग प्रेमी-प्रेमिका जनजातीय समाज से हैं।

नाली में गिरी कार, एक ने मौके की मौत
बैतूल के नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे 47 पर अनियंत्रित कार हाईवे के बाजू में नाली में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें डायल -100 ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


दोस्ती+दुश्मनी+ब्लैकमेलिंग= सुसाइड
जबलपुर में दोस्ती, दुश्मनी और फिर ब्लैकमेलिंग ने जबलपुर में  11वीं की छात्रा की जान ले ली। कम उम्र में पड़ोस में रहने वाले किशोर से दोस्ती छात्रा की जिंदगी पर भारी पड़ी। पिता ने आपत्ति करते हुए नाबालिग प्रेमी के साथ मारपीट की तो उसने एफआईआर दर्ज करा दी। इसके बाद उसका प्रेम नफरत में बदल गया और वह छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा था


सड़क हादसे में एक की मौत
देवास में सड़क हादसे में मंगलवार रात 19 साल के एक युवक की जान चली गई। रात में बाइक से घर लौटते समय अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से देवास रैफर किया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका

कुएं में मिला मां-बेटे का शव
बालाघाट में दो बच्चों के साथ मां के कुएं में कूदने का मामला सामने आया है। हादसे में मां और बड़े बेटे की मौत हो गई। वहीं, छोटा बेटा सीढ़ियों की मदद से कुएं से बाहर निकल आया। परिवारवालों ने जहां हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पति ने पत्नी के खुद कूदकर सुसाइड करने की बात कही है।

ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत
इंदौर के जवाहर टेकरी के पास मंगलवार सुबह 11 बजे ईंट से भरे मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवक और उसकी चचेरी बहन को पीछे से टक्कर मार दी। बहन की मौके पर मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल है। उसे एमवायएच में भर्ती कराया गया है।

प्रेमी के साथ मिल पति की हत्या
भोपाल के कटारा हिल्स इलाके में व्यापारी पति धनराज मीणा की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार हुई उनकी पत्नी संगीता मीणा को पुलिस ने जेल भेज दिया है। जबकि उसके इंजीनियर प्रेमी आशीष पांडे को 1 दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस उससे हत्या से जुड़े साक्ष्य इकट्‌ठा करेगी।

कलश यात्रा में चलाई गोली
सागर के खिमलासा थाना क्षेत्र के ग्राम निवारी में हुए हर्ष फायर में 5 लोग घायल हो गए। यहां मां बीजासेन माता मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान कलश यात्रा निकल रही थी। इसी दौरान किसी ने बंदूक से फायर कर दिया। इसी दौरान बंदूक हाथ से फिसलकर नीचे गिर गई। गोली के छर्रे लगने से 5 लोग घायल हो गए

 

 


By - Sarag tv news
08-Dec-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.