ससुर ने ब्यूटीशियन से किया Rape दामाद ने बनाया वीडियो | TOP_10_मध्यप्रदेश 12/11/2021 | STVN INDIA |

 

सवाल किया तो पुलिस वाले ने पीट दिया
ग्वालियर में ट्रैफिक पुलिस के ASI का एक युवक को पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में वाहन चालक बार-बार यही पूछ रहा है कि उसे यह तो बताया जाए कि उसका किस बात का चालान काटा जा रहा है

तालाब में डूबे तीन दोस्तों की मौत
बालाघाट जिले में लालबर्रा के टेकाड़ी सर्राटी जलाशय में गुरुवार को तालाब में डूबे तीन दोस्तों में से एक की अगले महीने शादी होनी थी। परिवार वाले शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। लेकिन जब उसका शव तालाब से बाहर निकला तो परिवार में चीख पुकार मच गई।

बाल-बाल बचा ड्राइवर
जाको राखे साईंया मार सके न कोई... यह कहावत आगर मालवा जिले में सही साबित हुई है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर हवा में करीब 10 फीट उछलती हुई CCTV कैमरे में कैद हुई है। इतने बड़े हादसे के बावजूद कार सवार बाल-बाल सुरक्षित बच गया


इंदौर की फैक्टरी में भीषण आग
इंदौर में शनिवार सुबह 4 बजे एक फैक्टरी में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 12 से ज्यादा गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और फैक्टरी में मौजूद सभी 35 कर्मचारी भी रेस्क्यू कर लिए गए, हालांकि बचाव में लगा एक दमकलकर्मी झुलस गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग बजरंग पालिया इलाके में इंनोप्लेस प्राइवेट लिमिटेड फैक्टरी में लगी थी।

सागर में खाली मकान में घुसा तेंदुआ
सागर जिले के गढ़ाकोटा के पचारा पिपरिया रोड पर स्थित खाली मकान में तेंदुआ घुस गया। सुबह तेंदुआ यहां आराम फरमाता दिखा। इसे बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों का बताया। मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए।

हबीबगंज हुआ रानी कमलापति रेलवे स्टेशन
भोपाल के हबीबगंज रेलवे स्टेशन का नाम रानी कमलापति रेलवे स्टेशन करने का नोटिफिकेशन जारी होते ही स्टेशन पर नाम बदलना शुरू हो गया है। अभी प्लेटफॉर्म पर हबीबगंज की जगह अब रानी कमलापति रेलवे स्टेशन नाम के स्टीकर लगाना शुरू कर दिया गया है। स्टेशन पर बाहर की तरफ लगे बोर्ड को भी जल्द ही बदल दिया जाएगा।

शिवपुरी में ब्यूटीशियन से रेप
शिवपुरी जिल के पिछोर में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने एसपी ऑफिस पहुंचकर दुष्कर्म की शिकायत की है। उसका कहना है कि सिल्लारपुर गांव के रहने वाला बुजुर्ग जयराम पाल अपने दामाद महेश पाल निवासी बेहटा के साथ 16 अक्टूबर को उसके घर आया था। उसने यहां कोल्डड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। जयराम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके दामाद ने वीडियो बनाया।

छिंदवाड़ा में छात्रा की मौत
छिंदवाड़ा शहर से लगे खजरी के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं साल की छात्रा की साइकिल से गिरने के दौरान मौत हो गई जिसके बाद हड़कंप मच गया। दरअसल खजरी स्थित निजी स्कूल द टेलेंट राइजिंग किड्स वर्ल्ड स्कूल की छात्रा दिव्यांका भागवतकर ,विवेकानंद कॉलोनी निवासी छुट्टी होने के बाद सायकिल से घर लौटते समय स्कूल कैंपस में गिर पड़ी।

पूर्व जनपद अध्यक्ष के पति की पिटाई
भिंड के मेहगांव न्यायालय परिसर में पूर्व जनपद अध्यक्ष के पति की जूतों-डंडों से पिटाई कर दी गई। उन्हें सायना गांव के सरपंच के परिजन ने पीटा। दोनों के बीच मनरेगा में भ्रष्टाचार को लेकर विवाद था। घटना गुरुवार दोपहर की है, जिसका वीडियो शुक्रवार देर रात सामने आया।

सांसें अटका देने वाला VIDEO
रायसेन जिले के सिलवानी में ट्रक ने कार को 50 मीटर दूर तक घसीट दिया। ट्रक ने पहले कार को चपेट में लिया, इसके बाद भी ड्राइवर ने ब्रेक नहीं लगाए और कार को घसीटता हुआ ले गया। रोंगटे खड़े कर देने वाला यह मंजर शुक्रवार दोपहर का है। इसका अब वीडियो सामने आया है। कार सवारों ने घिसटते हुए ही गेट खोला और बाहर निकलकर जान बचाई।


By - Sarag tv news
13-Nov-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.