TOP_10_मध्यप्रदेश : 2 बच्चों की माँ ने किया था प्रेमी का मर्डर || STVN INDIA ||

 

सास ने बहु से उसका मोबाइल छीना
रविवार को एमपी के छतरपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी थी। जहाँ एक माँ ने अपने दो मासूम बच्चों को कुँए में फेंककर खुद फांसी लगा ली थी।  महिला का मोबाइल चलाने को लेकर सास से विवाद हो गया था। पति घर पर नहीं था। सास ने बहू का मोबाइल छीनकर रख लिया था।


15 लाख और कार नहीं दी तो सगाई तोड़ी
ग्वालियर में दहेज के लिए सगाई तोड़ने पर पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है। लड़का UP पुलिस में कॉन्स्टेबल है। उसका बाप के बाद 15 लाख रुपए और बोलेरो की मांग कर रहा था। लड़की के पिता ने यह दे पाने में असमर्थता जताई तो लड़के के बाप ने रिश्ता तोड़ा दिया। हजीरा के गंगा विहार निवासी लड़की के पिता प्राइवेट जॉब करते हैं।


रेत लूट ले गए ग्रामीण
आपने सड़क पर तेल और शराब की लूट की घटनाएं तो खूब देखी और सुनी होंगी, लेकिन मध्यप्रदेश के सीधी जिले में रेत भी लूट ली गई। ताजा मामला सीधी जिले के शिकारगंज गांव में देखने को मिला है। यहां वीडियो में रेत लूटते पुरुष, महिलाएं और बच्चे भी नजर आ रहे हैं।


सागर का बेटा पाकिस्तान से रिहा
सागर जिले से करीब 23 साल पहले लापता हुए प्रहलाद सिंह राजपूत सोमवार को पाकिस्तान की जेल से रिहा होकर हिंदुस्तान लौट आये है, प्रहलाद को भारत सरकार ने अटारी बॉर्डर से रिसीव किया, जहां उनके छोटे भाई वीरसिंह राजपूत और गौरझामर थाना के सब इंस्पेक्टर अरविंद सिंह के सुपुर्द किया गया है।

2 बच्चों की मां ने किया था प्रेमी का कत्ल
खंडवा में 14 दिन पहले हुई राजू डाबर की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। राजू की प्रेमिका ने ही उसकी हत्या की थी। मामले में प्रेमिका रेखा बाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि राजू और उसकी प्रेमिका रेखा बाई दोनों शादीशुदा हैं। चोरी-छिपे घूमने के लिए असीरगढ़ चले गए थे।

कलेक्टर चढ़े पहाड़
छतरपुर के बिजावर अनुविभाग में मौजूद श्री जटाशंकर धाम में शैल चित्रों को देखने कलेक्टर शीलेंद्र सिंह पहाड़ चढ़ गए। यहां उन्होंने पत्थरों पर मौजूद घोड़ा, ऊंट, हाथी, पालकी की आकृति को देखकर कहा कि यह अद्भुत है। इसके संरक्षण के लिए प्लानिंग की जाएगी।


महिलाओं पर बरसाए लट्‌ठ
छतरपुर के सटई थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में जमकर बवाल हुआ। यहां दो पक्षों में लाठी-डंडे और पत्थर चले। इस दौरान महिलाओं पर बेरहमी से लाठी बरसाने का वीडियो भी सामने आया है। वहीं, पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

CM शिवराज की चेतावनी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस पर बिना नाम लिए हमला बोला है। कुशाभाऊ ठाकरे के जन्मशताब्दी वर्ष के आदरांजलि कार्यक्रम में शिवराज ने कहा, मध्यप्रदेश में समाज को तोड़ने का काम चल रहा है। बीजेपी की विचारधारा के खिलाफ चल रहे अभियान को रोकना जरूरी है।

कैदियों की 30 दिन की सजा माफ होगी
राजधानी में जन्माष्टमी के दिन सोमवार को सेंट्रल जेल में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें गृह एवं जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर पहुंचे। कार्यक्रम में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सजायाफ्ता कैदियों की 30 दिन की सजा माफ करने की घोषणा की।

2 सितंबर तक तर-बतर होगा MP
मध्यप्रदेश में एक बार फिर मानसून के सक्रिय होने से प्रदेश भर में बारिश की बौछारों ने कुछ राहत दी है। अगले 24 घंटों के दौरान सूखा प्रभावित इंदौर और उज्जैन समेत 17 जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। जबलपुर, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, ग्वालियर और चंबल संभाग में भी गरज चमक के साथ बिजली गिरने और कहीं-कहीं अच्छी बारिश की संभावना है

 

 


By - Sarag tv news
30-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.