TOP_10_मध्यप्रदेश : आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए युवक युवतियां || STVN INDIA ||

 

हाथी पर सवार होकर निकले बाबा
आज सावन का आखिरी सोमवार है। भस्मारती के बाद बाबा महाकाल का चन्दन, कंकु, भांग, बेल पत्र, फल आदि से अद्भुत शृंगार किया गया। महाकाल के दर्शन के लिए सुबह से ही श्रद्धालुओं की लाइन लगी थी। शाम को बाबा महाकाल हाथी पर सवार होकर नगर भ्रमण पर निकले।

लव मैरिज के बाद हंगामा
सागर जिले के रहली थाने के सामने लव मैरिज को लेकर फैमिली ड्रामा हुआ, इसमें लड़के और लड़की दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई पुलिस ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों के लोगों शांत कराया, जिसका वीडियो सामने आया है, दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है।

माता-पिता और बेटी की मौत
अमरकंटक में भीषण हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में पति-पत्नी और बेटी शामिल है। सभी रीवा से नर्मदा उद्गम के दर्शन के लिए बोलेरो से जा रहे थे। अमरकंटक में नर्मदा के उद्गम स्थल से दो किमी पहले गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत
सांवलिया सेठ सरकार के दर्शन कर लौट रहे दोस्तों की कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमे युवको की दर्दनाक मौत हो गई और 2 घायल है जिन्हे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घटना एमपी के विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र की है। जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी,

धार में तेंदुए ने मासूम को मार डाला
धार जिले के अमझेरा मेंतेंदुए ने 10 साल के बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चा दोस्तों के साथ भेरूघाट जंगल में मवेशी चराने गया था, जहां झाड़ियों में छिपे तेंदुए ने उसे दबोच लिया।  सूचना पर जब तक ग्रामीण लोग उसे बचाने पहुंचे तब तक तेंदुए ने उसकी जान ले ली थी।

 चोरी के बाद हत्या
भिंड जिले के बरोही थाना क्षेत्र स्थित जौरी ब्राह्मण गांव में रविवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया बदमाश घर के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए आए थे। मकान मालिक के जागने पर उनकी हत्या कर दी।

तीसरी मंजिल से गिरने से मौत
इंदौर के छत्रीबाग इलाके में रहने वाले समाजसेवी शैलेंद्र कोठारी की तीसरी मंजिल से गिरने के चलते मौत हो गई। परिवार के मुताबिक वह कई साल से डिप्रेशन में थे। परिवार के लोगों ने पुलिस को लिखित में जानकारी देकर पोस्टमार्टम नहीं कराया।

घर में घुसकर फायरिंग, २ घायल  
रीवा में स्वतंत्रता दिवस की रात पिता से विवाद का बदला लेने के लिए बच्चों पर ही अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें दो चचेरे भाई बहन घायल हो गए।  दोनों बच्चों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल भर्ती करा दिया गया है। यहां दोनों की हालात गंभीर बनी हुई है.



CM शिवराज की तबीयत बिगड़ी
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। इसके बाद उनका आज विदिशा दौरा रद्द हो गया है। उनको हल्का बुखार और गले में खराश की शिकायत है। बोलने में तकलीफ हो रही है। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।



सेक्स रैकेट का खुलासा
दूसरे जिलों से लड़कियां लाकर बैतूल में देह व्यापार करने वाली एक गैंग के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। देह व्यापार के लिए लाई गई दो लड़कियों को पुलिस पकड़कर थाने लाई। गैंग की सरगना महिला ने लड़कियों को भोपाल और नीमच से बुलवाया था। महिला लड़कियों को ग्राहक को दिखाती और फिर उनका सौदा करती थी।


By - Sarag tv news
16-Aug-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.