तफरी करने निकले थे पुलिस ने बना दिया मुर्गा तो कुछ युवाओं से उठक बैठक लगवाई || SAGAR TV NEWS ||

 

लाख समझाइश के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं तो पुलिस पहले से ज्यादा सख्त हो गयी। सागर जिले के जैसीनगर में बेवजह निकले युवक को पुलिस ने मुर्गा बना दिया। तो कुछ युवकों से उठक बैठक लगवाई। दरअसल सागर शहर के साथ ही अब ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना ने तेजी से पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। जिसे देखते हुए प्रशासन ने अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना कर्फ्यू का पालन करवाने सख्ती बरतना शुरू कर दी है।

इसी को लेकर जैसीनगर में शुक्रवार के दिन पुलिस सख्त दिखी, नगर के बस स्टैंड, गेहूंरास चौराहा, चौक बाजार सहित नगर के विभिन्न मार्गो पर बेवजह घूमते पाए गए लोगों को पुलिस ने सख्त समझाइश दी, इस दौरान कुछ युवा बाइक से बेवजह तफरी करते हुए पाए गए, जिस पर पुलिस ने सख्त रवैया अपनाते हुए उन्हें मुर्गा भी बनाया और उठक-बैठक भी लगवाई, इस दौरान पुलिस ने चालानी कार्यवाही भी की। 

इसको लेकर एएसआई नवरंग सेंगर ने बताया अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना सक्रमण तेजी से फैल रहा है लोगों से लगातार अपील की जा रही है अपने घरों में रहें सुरक्षित रहें, फिर भी लोग बेमतलब के बाजारों में तफरी करने निकल रहे हैं जिस पर अब कड़ा रुख अपनाना पड़ रहा है। उन्होंने लोगों को समझाइश देते हुए कहा कि अति आवश्यक काम आने पर ही घरों से मास्क लगाकर ही निकलें।


By - Brajendra Raikwar
07-May-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.