TOP_10_मध्यप्रदेश : अश्लील वीडियो बनाकर महिला से किया बार-बार रेप || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

जबलपुर शहर में ऑनल किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी बहन के सुहाग का गला काट दिया, वहीं पति की मौत की खबर सुनकर बहन ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी भाई जीजा का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस वालों के भी होश उड़ गए। वहीं  मामले में पुलिस जांच कर रही है।

इंदौर शहर से लगे रालामंडल वन्य प्राणी अभ्यारण्य से निकलकर एक खूंखार तेंदुआ बाहर आ गया। बुधवार को दिखने के बाद जब इसकी सर्चिंग की जा रही थी  इस दौरान लिंबोदी में तेंदुए के हमले में एक छोटी बच्ची समेत चार लोग घायल हो गए। हालांकि दोपहर ढाई बजे के करीब तेंदुए को बेहोश करके पकड़ लिया गया।

बागपुरा गांव में मंगलवार की रात नाै बजे बृजकिशोर दोहरे ने अपनी पत्नी नेहा की सिर पर फावड़े से हमला करके हत्या कर दी। आरोपी को पत्नी के प्रेम प्रसंग का संदेह था और इसी संदेह पर उसने अपनी पत्नी को निर्दयता से मौत के घाट उतार दिया।

छिंदवाड़ा लावाघोघरी थाना में दुष्कर्म की FIR दर्ज कराने आई एक युवती ने बच्ची को जन्म दिया। डिलीवरी थाने में पदस्थ एक महिला कांस्टेबल शीतल बाघमारे ने कराया। शीतल नर्सिंग का कोर्स करने के बाद पुलिस में आई थी। युवती और उसकी बेटी को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है।


रतलाम के थमगुराड़िया में गैस सिलेंडर में रिसाव से घर में आग लगी। फिर वहां रखे दोनों सिलेंडर फट गए। इससे आग ने विकराल रूप लिया और आसपास के तीन अन्य घर चपेट में ले लिए। साढ़े 9 लाख रुपए नकद, 4 लाख से ज्यादा की ज्वैलरी और अनाज समेत सारा सामान खाक हो गया।

जबलपुर की आरपीएफ पुलिस ने आज एक बार फिर हवाला के जरिए इधर से उधर किए जा रहे लाखों रुपए के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक मूलतःजबलपुर का रहने वाला है और 11 लाख रु लेकर वह ट्रेन के माध्यम से मुंबई जा रहा था।

उमरिया जिले के इंदवार थाना क्षेत्र के दमोय रेलवे क्रासिंग मे नवनिर्मित पुल के धसकने से एक मजदूर की मौत हो गई वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।यहां डबल लाइन की पुल का निर्माण किया जा रहा है। इसी दौरान मालवाहक रेल के गुजरने की धमक से चट्टान खिसकी थी।  

भोपाल में रेप का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। कपड़े सिलाने गई महिला को एक टेलर ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पीला दिया फिर उसके साथ रेप किया साथ ही मोबाइल से वीडियो बनाया इसके बाद वह उसके साथ बार बार रेप करता रहा वही पत्नी ने वीडियो वायरल किया इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया।

भगवान शिव की विशाल प्रतिमा के लोकार्पण के लिए महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान रावतपुरा धाम में गुरुवार दोपहर पहुंचे। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद संध्या राय भी उनके साथ थे।

उज्जैन में 13 साल की किशोरी से रेप का केस सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को रिपोर्ट दर्ज होने के कुछ ही घंटे बाद हिरासत में ले लिया गया। पुलिस फरार हुए मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है।

 

 


By - anuj goutam
11-Mar-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.