Top_10_मध्यप्रदेश :कांग्रेस नेता के मर्डर से फैली सनसनी || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

 

एमपी के छतरपुर में बड़ी घटना हुई। जहाँ विधायक प्रतिनिधि घनश्याम पटेल को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। जिससे सनसनी फ़ैल गयी। घटना गढ़ीमलहरा थाना इलाके से सामने आयी। सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित और कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस विधायक समेत परिवार वालों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

मध्यप्रदेश में महिलाओं व लड़कियों से होने वाली छेड़छाड़ की घटनाएं अब उनके लिए जानलेवा साबित होने लगी हैं। ताजा मामला अशोकनगर जिले का है जहां खेजरा नाई गांव में छेड़छाड़ से तंग एक लड़की ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वो 90 फीसदी जल चुकी है और मौत से जंग लड़ रही है। पुलिस को दिए बयान में छात्रा ने एक ऑटो वाले पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए चौंका देने वाली बातें बताई हैं।

सीहोर. श्यामपुर थाना क्षेत्र के सरखेड़ा गांव में मंगलवार सुबह साढ़े 8 बजे आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब किसान खेत से घर लौट रहा था और रास्ते में बारिश होने लगी तो बचने पेड़ के नीचे बैठ गया था। सूचना पर पहुंचे परिजन ने शव को बरामद किया और पीएम के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे।

राजधानी का सबसे सुरक्षित और वीवीआईपी क्षेत्र माना जाने वाला 74 बंगला सुरक्षित नहीं हैं। इस क्षेत्र में एक बार फिर चोरों ने एक बंगले पर धावा बोला। यह बंगला आदिमजाति कल्याण मंत्री मीना सिंह का है। यहां से चोर एलईडी चुरा ले गए।
गौरतलब है कि 74 बंगला क्षेत्र में मुख्यमंत्री, प्रदेश के मंत्री, मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव, पुलिस के आला अधिकारी समेत कई आईएएस और आईपीएस रहते हैं। हर बंगले में सुरक्षाकर्मी भी तैनात रहते हैं।

राजधानी भोपाल के पास रासलाखेड़ी में बगैर विद्युत कनेक्शन के विद्युत बिल देने की शिकयत पर खुद ऊर्जा मंत्री ने एक्शन लेते हुए भोपाल संभाग के बैरागढ़ उप संभाग में पदस्थ सहायक प्रबंधक अशोक कुमार जैन, विद्युत वितरण केंद्र ईंटखेड़ी में पदस्थ सहायक प्रबंधक विनोद पाटिल और लाइन परिचालक कामता प्रसाद शर्मा को कार्यों में अनियमितता के कारण निलंबित कर दिया गया है।

सीधी जिले में मंगलवार सुबह हुए बड़े हादसे के बाद बुधवार सुबह भी शवों की तलाश जारी थी। सुबह तीन और मिलने के बाद एक 5 माह के बच्चे का शव भी मिला है। उसकी मां की तलाश की जा रही है। फिलहाल तीन लोग और लापता बताए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी में घटनास्थल पहुंचेंगे वही कुछ पीड़ितों से मिलने भी जाएंगे। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 51 लाशें मिल चुकी हैं।

बड़वानी/सेंधवा. शहर थाना पुलिस को उस समय बढ़ी कामयाबी मिली, जब मुखबिर की सुचना पर पुलिस ने 2 लोगों से हथियार और बड़ी मात्रा में जिंदा कारतूस पकड़े है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले का खुलासा बुधवार को किया जा सकता है। इसी तरह ग्रामीण थाने परिसर में खड़ी कार में संदिग्ध गतिविधियों का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस अधिकारी फिलहाल जांच की बात कह रहे है।


मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक व्यवसायी को तीन युवकों ने व्यापार में साझेदारी करना भारी पड़ गया है। तीनों युवकों को ने व्यवायी को व्यापार में साझेदारी का झांसा देकर 58 लाख रुपए ऐंठ लिया। लेकिन, कुछ दिनों के बाद जब व्यवसायी को ठगी का अहसास हुआ, जिसपर व्यवसायी ने उसकी ओर से दिये गए 58 लाख रुपये मांगे, तो ठगों द्वारा व्यवसायी को धमकाते हुए झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाने और सुपारी देकर हत्या कराने की धमकी दे डाली। बता दें कि, मामला पड़ाव थाना इलाके के खेड़ापति कॉलोनी की है। हालांकि, पुलिस द्वारा व्यवसायी की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


CM शिवराज सिंह चौहान सीधी बस हादसे के दूसरे दिन पहुंचे पीड़ित परिवार से मिलने। परिजनों से मिल कर ढांढस बंधाया। कहा कि जो चले गए है उन्हें तो हम वापस लेकर नहीं आ सकते है। पर देखेंगे कि हम किस तरह से पीड़ित परिवारों की मदद कर सकते है। इसके लिए हर संभव कोशिश करूंगा। साथ ही घटना के मूल में जाने की कोशिश करूंगा।

मध्यप्रदेश में पेट्रोल के दाम बढ़ने से लगातार आम आदमी पर इसकी मार पड़ रही है। बुधवार को लगातार 9वें दिन पेट्रोल-डीजल के दाम में फिर उछाल देखने को मिला। ऑयल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के दामों में 25-25 पैसे की बढ़ोतरी की है। भोपाल में सादा पेट्रोल 97.52 पर पहुंच गया, जबकि प्रीमियम पेट्रोल 100.44 रुपए प्रति लीटर पर है।


By - Anuj Goutam (Sagar M.P)
18-Feb-2021

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.