TOP_10_मध्यप्रदेश : प्रेमी की डंडो से धुनाई करते थाने ले गई प्रेमिका || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS

 

12 जनवरी को स्वामी विवेकानंद की जयंती पर राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया जाता है।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा ‘अपने विचारों की अद्वितीय ज्योत प्रज्ज्वलित कर युवाओं में नई चेतना जागृत करने वाले #SwamiVivekanandJayanti पर कोटिश: नमन। आपके तेजस्वी और कल्याणकारी विचार सर्वदा युवाओं को समाज के उत्थान एवं मातृभूमि की सेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे।

नगरीय निकाय चुनाव में देरी के चलते एक बार फिर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ अपनी नई कार्यकारिणी के गठन में जुट गए हैं। कार्यकारिणी की घोषणा निकाय चुनाव के पहले भी हो सकती है। नई टीम बनाने के लिए कमलनाथ सभी नेताओं से सहमति बना रहे हैं। पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से चर्चा के लिए कमलनाथ दिल्ली दौरे पर हैं। इस बार कांग्रेस की जंबो कार्यकारिणी की जगह छोटी टीम नजर आएगी


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को महिला अपराध के उन्मूलन में समाज की भागीदारी के लिए जागरुकता अभियान के कार्यक्रम में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा कि, देश में लड़कियों की शादी की उम्र 18 की बजाय 21 वर्ष होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, ये एक मुद्दा है, जिसपर बहस होनी चाहिए। सीएम ने कहा कि, जब लड़के शादी के लिए लड़के की कम से कम उम्र 21 साल होना अनिवार्य है, तो फिर लड़कियों की परिपक्वता की उम्र 21 साल क्यों नहीं है।

दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की विधायक रामबाई सिंह आये दिन चर्चाओं में रहती हैं। तीन दिन पहले ही उनके पीटीआई को कोर्ट ने उनके पति को कांग्रेस नेता के मर्डर का आरोपी बनाया है जिससे बसपा एमएलए की मुश्किलें बढ़ गई। और इधर रामबाई का डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है। जो उनके बेटी की जन्मदिन का बताया जा रहा है।

मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से मौत का आंकड़ा बढ़कर अब 12 हो गया है। इसी बीच प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में कहा कि यह घटना पीड़ादायक है और इसे लेकर थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया है। एक विशेष जांच दल भी भेजा जा रहा है। इसी संबंध में मुरैना के आईजी मनोज कुमार शर्मा ने कहा कि शराब पीने से मौत हुई है लेकिन अभी जहरीली शराब से मौत हुई है यह स्थापित नहीं हुआ है।


राजगढ़ जिले में एक भीषण हादसा हुआ है। जहां एक बाइक और बस में भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और बाइक में आग लग गई. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई. आग लगने से बाइक सवार जिंदा जल गया. जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति उछलकर दूर जा गिरा और उसकी भी मौत हो गई

एमपी के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में नाबालिग प्रेमिका को अपने प्रेमी से शादी करने के लिये मना करना महंगा पड़ गया । गुस्से में प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू से घायल कर दिया । और खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

विदिशा जिले के गंज बासौदा में एक लड़की सरेराह एक युवक को डंडे से पीट रही थी। सिटी कोतवाली टीआई सुमी देसाई के मुताबिक, प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर 20 वर्षीय युवक की लड़की के भाई और बहन मारते हुए थाने लेकर आए थे। दोनों लड़का लड़की बालिग हैं और पिछले 2 साल से प्रेम प्रसंग में बंधे हुए हैं। रविवार को लड़की लड़के के घर पहुंची थी, तभी दोनों परिवारों को इनके अफेयर का पता चला था। इसपर विवाद होने पर लड़की ने अपने भाई के साथ मिलकर प्रेमी को पीटना शुरु कर दिया।

खंडवा जिले से हैवानियत का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहाँ एक नाबालिग बच्ची के साथ 45 साल के दुकानदार ने पहले  रेप किया उसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया। दरअसल धनगांव थाना क्षेत्र के जामनिया गांव में नौवीं में पढ़ने वाली बच्ची बिस्किट लेने दुकान गई थी।  इसी दौरान 45 वर्षीय  दुकानदार बहला - फुसलाकर बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।  बलात्कार करने के बाद आरोपी ने बच्ची का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी।

चोरी के आरोप में एक युवक के साथ चार-पांच लोगों ने मिलकर मारपीट की, मारपीट के बाद युवक को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया, कोतवाली पहुंचने से पहले ही युवक की हालत बिगड़ गई, जिसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सको के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। ये घटना मध्यप्रदेश के सीधी जिले की है जहां घटना के बाद नाराज परिजनों ने अस्पताल तिराहे पर सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया और करीब दो घंटे तक जमकर हंगामा किया।

 

 


By - Anuj Goutam
12-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.