TOP_10_मध्यप्रदेश : नशे में धुत्त युवती ने बाजार में किया हंगामा || STVN INDIA || SAGAR TV NEWS ||

 

एमपी हाईकोर्ट के 26 वें चीफ जस्टिस मोहम्मद रफीक ने सोमवार को पदभार ग्रहण कर लिया । इससे पहले रविवार को भोपाल में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उन्हें शपथ दिलाई थी । रात में ही चीफ जस्टिस जबलपुर पहुंच गए थे । हाईकोर्ट के साउथ ब्लॉक सभागार में सुबह 10.30 बजे वर्चुअल तरीके से अधिवक्ताओं और अन्य लोगों की मौजूदगी में पदभार ग्रहण किया । चीफ जस्टिस ने जबलपुर मुख्य खंडपीठ के गौरवशाली अतीत को याद किया।


देश में जल्द ही कोरोना वैक्सीनेशनका काम शुरू होने वाला है, उससे पहले बयानों का आना जारी है। जी हां कोरोना वैक्सीनेशन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ‘कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियां चल रही हैं, मैंने तय किया है कि वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, पहले बाकी को लगे और फिर अपना नंबर आए। जिन्हें प्राथमिकता दी जा रही है, उन्हें लग जाए और बाद में अपना नंबर आए’।


शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भाजपा के सीनियर विधायक का दर्द बाहर आया है। पाटन से सीनियर बीजेपी एमएलए अजय विश्‍नोई ने ट्वीट के जरिए अपना असंतोष जाहिर किया है। अजय विश्नोई इससे पहले भी शिवराज कैबिनेट के विस्तार पर अपना दर्द जाहिर कर चुके हैं। बता दें कि रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने कैबिनेट का विस्तार किया था।

रीवा जिले में आगामी 12 जनवरी को युवा दिवस के अवसर कांग्रेस पार्टी जिले में बड़ा किसान सम्मेलन आयोजित करेगी। जिसके जरिए तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग उठाई जाएगी। साथ ही दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन को समाप्त कराने का भी आह्वान किया जाएगा।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के सभी संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर्स और पुलिस अधीक्षकों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने सभी को नये साल की बधाई दी। और कहा कि ये नया साल राज्य की जनता की जिंदगी में सुख-समृद्धि लायेगा। हम प्रगति और विकास के पथ पर आगे बढ़ेंगे और एक साल बाद प्रदेश काफी आगे निकल जायेगा।

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान..पत्थरबाजो के खिलाफ प्रदेश में कानून लाए जाने की अटकलों पर बोले सज्जन बीजेपी नए नए कानून बना रही है..हम भारतवासी बीजेपी को ये अधिकार दे देंगे कि वो एक नया संविधान लिख ले..ओर बाबा साहब के संविधान को कूड़े कचरे में फेंक दो।

इंदौर जिल में रविवार रात को नशे में धुत एक युवती ने सड़क पर जमकर हंगामा मचाया । युवती को वहां मौजूद कुछ लोगों ने समझाइश देने का प्रयास किया तो उन पर भी वह गालियों की बौछार करती रही । युवती एक युवक के साथ बाइक पर जा रही थी और इसी दौरान यह घटनाक्रम हुआ । हंगामा करने के बाद युवक - युवती यहां से रवाना हो गए । युवती के इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।


भोपाल में 23 साल की लड़की से लिविंग पार्टनर ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक दुष्कर्म किया । पीड़िता के पिता की मौत पहले ही हो चुकी है । ऐसे में वह सहारे के लिए अपने प्रेमी के साथ रहने लगी थी । इसी का आरोपी प्रेमी ने फायदा उठाया । हालांकि दूसरी जगह शादी की बात होने के कारण अब उसने लड़की से अपने सारे संबंध तोड़ लिए । पीड़िता ने निशातपुरा थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में FIR कराई है ।

जबलपुर शहर की बड़ी खेरमाई मंदिर में शनिवार को दर्शन करने परिवार के साथ गई थाना प्रभारी की बेटी के साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी कर दी । युवक और नाबालिग ग्रुप में खड़े होकर मंदिर आने जाने वाली महिलाओं , युवतियों व किशोरियों को देखकर हुड़दंग मचा रहे थे और फब्तियां कस रहे थे । हनुमानताल पुलिस सूचना पर पहुंची तो आरोपी भाग निकले । इसके बावजूद पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी की मदद से 24 घंटे के अंदर आरोपियों को ढूंढ निकाला ।


भोपाल की सिल्वर हाइट्स कॉलोनी, कोहेफिजा में रहने वाले मशहूर हीरा कारोबारी सैय्यद हनीफ के बेटे हुजैफा को उनके परिचितों ने अगवा कर लिया । उन्हें हुजैफा से 16 लाख रुपए वापस लेने थे। हनीफ ने पहले तो आरोपियों के परिवार से बेटे को छोड़ने की गुजारिश की , जब वे नहीं माने तो कोहेफिजा पुलिस की मदद ली । बाद में आरोपी छोड़ गए।


By - Anuj Goutam
04-Jan-2021

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.