TOP_10_मध्यप्रदेश देह व्यापार के अड्डे पर छापा, 5 युवतियां व 7 युवकों को पकड़ा

 

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल शहर के औचक निरीक्षण पर निकले । इस दौरान वे कलेक्टर कार्यालय पहुंचे । जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की और पूछा कि वे किस काम से यहां आए हैं और कोई दिक्कत तो नहीं हो रही है । कलेक्ट्रेट में लोगों का हालचाल जाना । उनसे कोरोना से बचने और मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की बात कही ।

भोपाल के वीआईपी रोड पर मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले के गाड़िया एक दूसरे से भिड़ गई। जिसमे 3-चार गाड़ियों के छतिग्रस्त होने की खबर है। वही इसके बाद कमलनाथ ने शिवराज सिंह के औचक निरीक्षण पर सवाल खड़े करते हुए बोले की ये इवेंट की राजनीति खत्म होना चाहिए अगर आम आदमी से बात की जाए तो सब कुछ सामने आ जाएगा।  

भारत के सतना की मूल निवासी दुबई में रहने वाली प्रानवी गुप्ता इन दिनों दुनिया भर में छाई हुई हैं। पांच साल की यह बच्ची इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है और इसका कारण है उसकी अनोखी प्रतिभा। प्रानवी केवल 4 मिनट 23 सेंकेंड में दुनिया के 195 देशों के नाम उनकी राजधानी सहित बोल सकती है।


उज्जैन के हीरानगर थाना क्षेत्र में एक युवती ने युवक के खिलाफ प्यार में धोखा धमकी का आरोप लगाया है । 30 साल की युवती का आरोप है कि युवक ने उसे कुछ साल लिव इन में पत्नी बनाकर रखा । जब शादी की बारी आई तो उससे पल्ला झाड़ लिया । इतना ही नहीं मारपीट करते हुए उसने धमकाया भी । हीरानगर पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है ।


जबलपुर के शहर के बाहुबली कहे जाने वाले कांग्रेस नेता नाटी बाबू सोनकर और उसके बेटे गजेन्द्र सोनकर उर्फ गज्जू सोनकर के रसूख पर रविवार सुबह प्रशासन का बुल्डोजर जमकर गरजा, उसकी गरज से न केवल रसूखदार बाप बेटों का महलनुमा घर खंडहर जैसा हो गया बल्कि जिस ऑफिस में सुबह से शाम तक दबंगई चलती थी उसे भी नेस्त-ओ-नाबूत कर दिया गया।


भोपाल के बैरागढ़ निवासी इलेक्ट्रिशियन अनिल नायर की बेटी अंजलि नायर ने सेना में लेफ़्टिनेंट बनकर सबके लिए मिसाल बन गई है क्योंकि घर में आर्थिक तंगी होने के बावजूद उन्होंने इस उपलब्धि को हासिल किया है। चैन्नई ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी से ट्रेनिंग पूरी करने के बाद उन्होंने पासिंग आउट परेड पूरी की है।

‘हम बंदूक के ट्रिगर पर नहीं, खुद के जिगर पर जीते हैं’। इस कैप्शन के साथ एक वीडियो ग्वालियर में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में कुछ लड़के कट्टा लोड करते हुए और फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस युवकों की तलाश में जुट गई है। वीडियो कहां का है और किसने इसे अपलोड किया है।

भोपाल में 18 साल के बी फार्मा छात्र को दोस्तो के साथ रेलवे ट्रेक पर फोटो खिंचवाना भारी पड़ गया। बताया जा रहा है कि छात्र अपने दोस्तों के साथ ट्रैक पर फोटो खिंचवाने गया था। उसी दैरान अचानक ट्रेन आ गई। छात्र दोस्तों के साथ जान बचाने के लिए भागा, लेकिन वह ट्रेन की चपेट में आने से नहीं बच पाया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उत्तर की बर्फीली हवा से प्रदेश ठिठुर गया है । नवंबर का आखिरी हफ्ता शुरू होते ही कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है । भोपाल समेत प्रदेश के 12 जिलों में रात का तापमान 10 डिग्री के आसपास या नीचे रहा । राजधानी में पारा सीजन में सबसे कम 10.5 डिग्री पर पहुंच गया । प्रदेश में नौगांव का तापमान 7.5 और उमरिया में 7.9 डिग्री सेल्सियस रहा । यह देश के 25 सबसे ठंडे शहरों में शामिल हैं।


उज्जैन में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पदार्फाश किया है । किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर मौके से 5 युवतियां और 7 युवकों को गिरफ्तार किया है । सेक्स रैकेट का पदार्फाश करने पुलिस ने ग्राहक बनकर कार्रवाई की।  उज्जैन के नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के अलकनंदा कॉलोनी में पुलिस ने छापा मार कार्यवाही की हैं ।


By - Anuj Goutam
23-Nov-2020

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.