युवक की नजर मां पर टिकी थी, 6 वर्षीय बेटे के भविष्य से नहीं किया समझौता, जानिए फिर क्या हुआ

 

बैतूल में महिला को पाने की सनक में एक युवक द्वारा उसके 6 वर्षीय बेकसूर मासूम की जान लेने का मामला सामने आया है। कसूर केवल इतना था कि उसकी मां उसे अपनी जिंदगी समझती थी। मां उसके भविष्य से समझौता नहीं कर रही थी। इस पर सनकी ने जल्लाद बनकर बच्चे का पहले तो स्कूल से अपहरण किया फिर खंडहरनुमा जगह ले जाकर गला रेत दिया। आसपास के लोगों ने हिम्मत कर आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

 

बैतूल के सदर क्षेत्र स्थित सेंट जोन्स कालोनी में आज दिनदहाड़े सुबह 11 बजे 6 साल के बच्चे की नृशंस तरीके से जान ले ली गई। बताया जा रहा है कि आरोपी गणेश पिता रमेश मीणा निवासी हरदा ने स्कूल से बच्चे का अपहरण किया और सेंट जोन्स कालोनी में ले जाकर बियर की बोटल से बच्चे के गले पर कई वार कर किए। इससे मौके पर ही बच्चे की जान चली गई। आरोपी खंडहर जैसी जगह से भागने की फिराक में था। शोर सुनकर कालोनी वाले मौके पर पहुंचे तभी उसके कपड़ों पर खून के धब्बे देखकर लोगों ने उसे पकड़ लिया।

 

 

 

इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी कई दिनों से बच्चे की माँ के साथ रहने की जिद कर रहा था। लेकिन बच्चे के भविष्य को देखते हुए उसने मना कर दिया था। कयास लगाए जा रहे है की बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए ही उसकी हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच शुरू कर दी गई। घटना की सूचना जैसे ही मां संगीता बिहारे को लगी तो वह भागती हुई मौका स्थल पर पहुंची। बच्चे की बॉडी देख वह दहाड़ें मारकर रोने लगी। वह बार—बार कह रही थी कि सुबह ही तो शिवा को स्कूल छोड़ा था। अब मैं कैसे जिउंगी। मेरा बेटा मर गया मैं भी मर जाउंगी। पुलिस ने किसी तरह उसे बच्चे की बॉडी से दूर किया। संगीता ने बताया कि 16 मार्च को ही उसका बेटा शिवम उर्फ शिवा 6 साल का हुआ था।

 

 

 

वह नवीन प्राथमिक शाला की दूसरी क्लास में पढ़ रहा था। सुबह ही वो अपने बच्चे को स्कूल छोड़कर आई थी। इसी बीच उसे जानकारी मिली कि उसके बच्चे की जान ले ली गई है। उसने बताया कि आरोपी का उससे मिलना जुलना था और आरोपी गणेश काफी दिनों से साथ रहने की जिद भी कर रहा था। लेकिन मैंने मना कर दिया था। मेरे साथ काम करने वालों ने भी बताया था कि गणेश तुम्हारे बच्चे का मर्डर कर सकता है। जिसकी रिपोर्ट मैं आज थाने में करने वाली थी लेकिन इसके पहले ही उसने बच्चे को छीन लिया। मैं अपने बच्चे के सहारे ही अपनी जिंदगी जी रही थी, अब उसके बिना मैं भी जीना नहीं चाहती।

 

 

 

कालोनी वासियों ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजे शोर सुनकर वे जैसे ही बाहर निकले सड़क पर एक आदमी दिखाई दिया जो भागने की कोशिश करने लगा था। उसके हाथों में ख़ून देखने के बाद कालोनी में ही रहने वाले युवकों ने उसे पकड़ लिया। मौके पर देखा तो बच्चे की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी पास ही बियर की टूटी बोतल पड़ी हुई थी। आरोपी ने बच्चे की गर्दन पर कई वार किए थे। पास ही बच्चे का स्कूल बैग भी पड़ा हुआ था। सभी ने आरोपी को तब तक पकड़ कर रखा जब तक पुलिस मौके पर नहीं आ गई।

 

 

 

पुलिस के आने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है। एसडीओपी शालिनी परते ने बताया कि मामले की बारीकि से जांच की जा रही है। इस घटना को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए लोग यही कहते दिखे कि कोई कैसे बिना कसूर मासूम की जान ले सकता है। ऐसे लोगों को समाज में रहने का कोई हक नहीं मिलना चाहिए।


By - sagartvnews
17-Apr-2024

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.