सागर-जहां दिखता था सांप का जोड़ा, वहां खुदाई में मिले एक हजार साल पुराने शिवलिंग

 

स्कूलों में परीक्षा के दौरान अजब-गजब मामले सामने आते रहते हैं। अब मुरैना जिले में भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पर अंबाह में बाहरवीं कक्षा का एक छात्र बोर्ड परीक्षा की काॅपी लेकर ही केंद्र से फुर्र हो गया। वाक्या रसायन विज्ञान के प्रश्नपत्र के दौरान सामने आया। केंद्राध्यक्ष ने इसकी शिकायत थाने में की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक अंबाह के एमएलडी स्कूल में बोर्ड

 

परीक्षा केंद्र बनाया गया है। यहां पर विद्यार्थी रसायन विषय का प्रश्नपत्र हल कर रहे थे। 12 बजे सभी छात्र-छात्राओं ने काॅपी जमा कर दी। लेकिन एक छात्र ने काॅपी जमा ही नहीं की, भीड़ का फायदा उठाते हुए वह आंसर शीट अपने साथ ही ले गया। शिक्षक रामदयाल दादौरिया ने पाया कि उपस्थित छा़त्रों के अनुपात में एक काॅपी कम है। चेक करने पर एक रोल नंबर की काॅपी नहीं मिली। वह छात्र भी चुपचाप निकल गया।

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए केंद्राध्यक्ष की ओर से अंबाह थाने में उक्त मामले की लिखित शिकायत की गई। पुलिस छात्र की तलाश में जुटी हुई है। इसी तरह नकल का दूसरा मामला शिवपुरा में सामने आया। यहां जिले में संवेदनशील केंद्र खोड़ के संत श्रीकैलाशगिरी उमावि में एक छात्र को नकल सामग्री के साथ पकड़ा गया। वह टेप के जरिये नकल सामग्री को शरीर पर चिपका कर पहुंचा था। दोनों ही मामलों की जांच चल रही है।


By - sagar tv news
14-Feb-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.