Sagar-1 मार्च को रिलीज होगी लापता लेडीज फिल्म। इस रोल में देख कांप जाएगा फिल्म का हीरो

 

आमिर खान प्रोडक्शन और किरन राव निर्देशित फिल्म लापता लेडीज के रिलीज होने में चंद दिन ही बाकी हैं। इस फिल्म की शूटिंग के कई दृश्य मध्यप्रदेश में फिल्माए गए हैं। इससे भी बड़ी बात यह है कि इसमें सागर की महिला कलाकार भी नजर आने वाली हैं। सागर की कनुप्रिया शर्मा को इस फिल्म में महिला पुलिस बनने का मौका मिला है।

 

 

 

वह फिल्म के एक सीन में फिल्म के हीरो रवि किशन को सरोते से सुपारी काटकर डराते हुए नजर आएंगी। लापता लेडीज को हाल ही में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है। इसे प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल टीआईएफएफ में प्रदर्शित किया गया है। फिल्म अभिनेता आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने फिल्म का निर्देशन किया है।

 

 

 

हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करने किरण राव सीहोर जिले पहुंची थी जहां उन्होंने ग्रामीणों के साथ हंसती-खिलखिलातीं नजर आईं थीं। बात कनुप्रिया शर्मा के फिल्मी रोल की करें तो उन्होंने महिला पुलिस के किरदार तो दमदार बनाने के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है। वजन बढ़ाने के पीछे की वजह है कि उन्हें अपने रौबदार कदकाठी से फिल्म के विलेन को बिना किसी डाॅयलाग के डराना है। कनुप्रिया इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं।

 

 

उनके मुताबिक फिल्म में काफी सस्पेंस है इसलिए फिल्म बाजार में जमकर धूम मचाएगी। फिल्म कहानी ट्रेन में शुरू होती हैं जहां स्टेशन पर हड़बड़ी में दुल्हन की अदला-बदली हो जाती है। जब बहू ससुराल में दम रखती तो सबके होश उड़ जाते हैं। इसके बाद फिल्म सस्पेंश के साथ आगे बढ़ती जाती है। कनुप्रिया ने अपने किरदार को बताया कि मैंने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था जिसमें मुझे किरदार निभाने के लिए 8 से 10 किलो वजन बढ़ाने को कहा। स्क्रीन पर रफ दिखने के लिए मुझे कई महीनों तक बिना मेकअप के खुद को रखना था।

 

 

 

मुझे 90 के दशक की महिला पहलवान का किरदार निभाना था। जो ज्यादा बात नहीं करता बल्कि सीधा बिना बोले डराता धमकाता है। यह मेरे लिए काफी चैलेजिंग था। मैंने अपने किरदार की गहराई को समझते हुए उसने भरपूर जीवंत करने का प्रयास किया है। यह फिल्म 15 दिन बाद पर्दे पर आ जाएगी। फिल्म बाॅक्स आॅफिस पर कितना धमाल मचाती है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा फिलहाल सागर की एक्टर कनुप्रिया को रोल निभाते हुए देखने की उत्सुकता लोगों में बढ़ती जा रही है।


By - sagar tv news
13-Feb-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.