TOP_10_मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में भूकंप के झटके, प्रशासन हाई-अलर्ट पर

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने चुनाव आयोग से कमलनाथ दिग्विजय सिंह पर कार्यवाही करने की मांग की है। सीएम का आरोप है कि वह सरकारी कर्मचारियों अधिकारियों को धमका रहे है। अधिकारी कर्मचारियों का भी अपना सम्मान है।


उपचुनाव के मद्देनजर सूर्य की कांग्रेस ने सहकार एसडीएम संतोष चंदेल को हटाने की मांग की थी जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने शिकायत को संज्ञान में लेकर एसडीएम क ट्रांसफर कर दिया है उनकी जगह खेमचंद वोट दें को जिम्मेदारी दी गई है।


कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के भाजपा में शामिल होने के बाद एक बार फिर ऐन चुनाव के मौके पर खरीद-फरोख्त की चर्चा शुरु हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने निवास पर मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर सीधा आरोप लगाया है कि वो कांग्रेस विधायकों को पैसे ऑफर कर रही है।


मुझे सरकार से निकाला नहीं गया था कोई माई का लाल नहीं निकाल सकता था किसी ने मां का दूध नहीं पिया था जो मुझे सरकार से निकाल सके मेंने स्वयं तिरंगे की शान के लिए सीएम पद छोड़ा था  उमा भारती ने कहा मुझ में संयम एवं धैर्य नहीं है। उमा भारती ने सुरखी के बिलहरा की सभा में मंच से यह बात कहि

मुरैना सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से जौरा रोड पर संचालित अंतर्राज्यीय जुआ के फड़ पर दबिश देकर 11 जुआर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 22.65  लाख रुपए बीस मोबाइल जब्त किए हैं।


मध्य प्रदेश की 28 विधान सभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा हो या फिर कांग्रेस दोनों ही दल एक दूसरे के खिलाफ ताबड़तोड़ शिकायत दर्ज करा रहे हैं।
भाजपा ने अब तक 140 शिकायत कीं। तो कांग्रेस ने अभी तक 200 शिकायत कीं। चुनाव आयोग सभी दलों की शिकायतों पर कार्रवाई कर रहा है।


कटनी जिले के माधवनगर थाना क्षेत्र में आने वाले इमलिया गांव में डीजे बंद कराने को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया। जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग इस संघर्ष में घायल हुए हैं। परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।



दमोह विधायक राहुल लोधी के कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाने पर लोधी समाज मे मतभेद उभर कर सामने आया है। सागर जिले के बण्डा से कांग्रेस विधायक तरवर लोधी ने तल्ख अंदाज में कहा कि समाज के राष्ट्रीय अध्य्क्ष राम गोपाल लोधी फर्जी संग़ठन चलाता है, सिंधिया और गोविंद राजपूत का चमचा है।
बता दे सोमवार को सभा मे राष्ट्रीय अध्यक्ष रांमगोपाल ने विधायक तरवर लोधी के भाजपा में शामिल होने की बात कही थी। 

एमपी के सिवनी जिले में मंगलवार की सुबह 3.3 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किये गए है।  जिक्से बाद जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है और सभी सतर्कता बरतने की अपील की है।

भोपाल में दशहरे की रात 4 अलग अलग स्थानों से आग लगने की खबर सामने आई है। जिसमे सबसे ज्यादा नुकसान न्यू मार्केट में हुआ जहां दर्जन भर दुकाने जलकर ख़ाक हो गई है।  मोके पर पहुंची दमकल ने आग को फैलने से बचाया।   

 


By - Anuj Goutam
27-Oct-2020

YOU MAY ALSO LIKE

POPULAR POSTS

BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
BJP से नगर परिषद अध्यक्ष सारिका खटीक 30 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ाईं,जानिए पूरा मामला
by sagarttvnews, 03-May-2024
जिले से बाहर गए मतदाताओं को बुला रहा प्रशासन, स्टेशन पर हो रहा स्वागत, जानिए क्या है वजह?
by sagarttvnews, 20-Apr-2024
गलियों के भीतर मकान में रखा था किराने का सामान, धुंआ उठते ही मची खलबली
by sagarttvnews, 18-Apr-2024
सागर-विदिशा हाईवे पर बहन की शादी कुछ दिन पहले ही ट्रक-ट्रॉली और फिर दो भाइयों ने छोड़ी दुनिया
by sagarttvnews, 16-Apr-2024
सागर-शिक्षक पिता की आखरी ख्वाहिश को बेटे ने ऐसे किया पूरा,दो लोगों को मिला नया जीवनदान sagar tv news
by sagartvnews, 16-Apr-2024
Read More

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.