सागर सिलवानी स्टेट हाईवे पर ग्रामीणों ने लगाया चक्का जाम बोलेरो की वजह से शांत हो गई मासूम की चहचहाहट

 

सागर सिलवानी स्टेट हाईवे -15 पर स्थित चंदौनी गांव के पास  ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया, जिससे सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी-लंबी कतारे लगी हुई है, इस मार्ग पर आए दिन हो रहे सड़क हादसों से लोगों की जान जा रही है इसी से नाराज होकर ग्रामीण सड़कों पर उतर आए हैं. सुबह से यहां यातायात  पूरी तरह से ठप है.

 

 दरअसल रविवार दोपहर चांदौनी गांव के रहने वाले बृजेश प्रजापति अपनी 7 साल की बेटी सौम्या के साथ खेत से चारा लेकर घर लौट रहे थे, सड़क क्रॉस करने के दौरान लापरवाही पूर्वक आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने पिता के साथ चल रही बच्ची को चपेट में ले लिया. इसके बाद बोलेरो चला मौके से भाग गया परिजन घायल बेटी को जैसीनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से सागर रेफर कर दिया गया जिंदगी से संघर्ष कर रही सौम्या को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया लेकिन देर रात उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जिस बच्ची को पिता ने नाजो से पाला था वह उसके सामने बेजान हो गई थीं लाडली बिटिया की चहचहाहट यूं शांत होने से परिवार में मातम पसर गया, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है

 

घटना के बाद जिससे गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया हालांकि पुलिस प्रशासन लगातार समझाइश दे रही है लेकिन परिजनों का कहना है कि पुलिस वाहन का पता कर आरोपी को गिरफ्तार करे! 

 

 बता दे की बृजेश प्रजापति माली हालत काफी खराब है थोड़ी सी ही जमीन में खेती कर अपना गुजर बसर करते हैं उनकी एक 7 साल की बेटी सौम्या और 5 साल का छोटा बेटा है वही सौम्या की मौत से परिजनों का रों रोंकर बुरा हाल है!.

 

 
 

By - sagar tv news
05-Feb-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.