सागर-पेट्रोल के लिए पंप पर चली गोली, पुलिस पहुंची मौके पर जानिए क्या है पूरा माजरा

 

सागर के सिविल लाइन स्थित पंप पर पेट्रोल की मारा-मारी में गोली चल गई। चर्चाओं के अनुसार जैसे ही शहर में यह हवा फैली की अगले तीन दिन पेट्रोल मिलना मुश्किल है तो सिविल लाइन के एसटी कोमलचंद पेट्रोल पंप दो पहिया वाहन चालकों की लाइन लग गई। इसी बीच एक युवक बॉटल में पेट्रोल लेने पहुंच गया।

 

मना करने पर उसने पंप के कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी। पंपकर्मियों ने विरोध किया तो यह युवक अपने साथ पांच-छः हथियारबंद लोगों को ले आया। ये लोग पंप पर गंभीर घटना करने पर आमादा हो गए।

 

जिसके बाद पंप प्रबंधन ने हवाई फायर कर हालात को काबू किया। पंप प्रबंधन का कहना है कि हालात ये हो गए थे कि अगर समय रहते उचित कदम नहीं उठाया जाता तो पंप पर लूट-पाट या आगजनी की घटना भी हो सकती थी। पंप की ओर से सिविल लाइन पुलिस थाने में घटना की सूचना दी गई, इसके बाद एडिशनल एसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचा, 

बता दें कि सागर में भारी मालवाहक और तरल पदार्थों की ढुलाई करने वाले टैंकर ड्राइवरों की हड़ताल शुरु हो गई है। जिसका सबसे ज्यादा असर फिलहाल डीजल-पेट्रोल की सप्लाई पर पड़ा है।

ट्रक चालकों का कहना है कि यदि सड़क हादसे के बाद वह मौके पर रुक गए तो जनता उन पर हमला करके जान ले लेगी। ड्राइवर की सुरक्षा का इस कानून में कोई प्रावधान नहीं है।


By - sagar tv news
01-Jan-2024

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.