मंत्री गोविंद राजपूत के समर्थन में सभा करने सुरखी पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री बड़ी बात कह गए

 

सागर जिले की सुरखी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के समर्थन में गुरुवार को बिलहरा पुलिस ग्राउंड पर विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा को भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और मंत्री गोपाल भार्गव ने संबोधित किया।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश और प्रदेश में बनी है, पूरे विश्व में भारत की अलग ही पहचान उभरकर सामने आई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली इस सरकार में आज कोई भी हमारे देश को आंखें नहीं दिखा सकता। बड़े-बड़े विकसित देश हमारे देश का सम्मान करते हैं।

यह नरेंद्र मोदी की डबल इंजन की सरकार है। जिसने मप्र को बीमारू राज्य से बेमिशाल राज्य बना दिया। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा कि मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सुरखी विकास के लिए प्रदेश में ही नहीं, केंद्र में हम लोगों को परेशान करते रहते हैं।

 

जनता के लिए उनका यह समर्पण ही है, जो आपके लिए मुझसे कई दफा सुरखी विधानसभा क्षेत्र को रेल लाइन से जोड़ने की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि मेरा यह सुरखी की जनता से वादा है कि गोविंद सिंह राजपूत को प्रचंड बहुमत के साथ विजयी बनाएं तो मैं गोविंद सिंह राजपूत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने ले जाकर सुरखी के लिए रेलवे लाइन से जोड़ने की स्वंय बात करूंगा


By - sagar tv news
10-Nov-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.