सागर में वोट के लिए कुछ भी करेगा !वोटर्स को लुभाने पूड़ी, बीड़ी,जलेबी,पुताई ,जिम,कैरम और शतरंज भी

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी जनता के बीच पहुंचकर उनका आशीर्वाद पाने उम्मीदवार कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। इसी चुनावी संग्राम में सागर में कई दिलचस्प नजारे भी देखने मिल रहे है।वोटर्स को लुभाने उम्मीदवार मुद्दों से हटकर नए नए जतन कर रहे है। ताकि इलेक्शन कैंपेन आकर्षक बना रहे।  इनके अनोखे अंदाज लोगो के बीच चर्चा का विषय तो बन ही जाते है साथ ही मीडिया के लिए भी सुर्खिया बन रही है। इसके चलते मुद्दों की बजाय चुनावी स्टंट पर ज्यादा जोर भी दिखाई दे रहा है। 

 

पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशी अपने अलग अलग अंदाज़ में कम्पैन कर रहे है चूंकि चुनाव धार्मिक त्योहारों के बीच हो रहे है इसलिए उम्मीदवारों ने मंदिर ,मस्जिद,गुरदारा और चर्च में होने वाले छोटे बड़े कार्यक्रम में पहुंच कर नाचना और भजन गाने के साथ । इनमे खाना बनाने लेकर परोसने तक का काम उम्मीदवार कर रहे है। जिसमे बीजेपी प्रत्याशी शैलेन्द्र जैन ने जहाँ पूड़ी बनाई और खाना परोसा तो निधि जैन भी पीछे नहीं रही उन्होंने रोटी पूड़ी बनाई और परोसी इसके अलावा बीड़ी बनाते भी दिखी। शैलेन्द्र जैन जिम में दम दिखाते नजर आये तो अपनी के साथ ऑटो प्रचार करने निकले उधर निधि जैन की बेटी अपनी मम्मी के लिए वोट मांगती नजर आई इसके अलावा दोनों प्रयाशी कैरम और शतरंज खेलते देखे गए तो विधायक शैलेन्द्र जैन ने जलेबी बनाई और रंगाई पुताई की वही निधि जैन पेंटिंग में रंग भरते दिखाई दी। 

 

दोनों ही प्रत्याशी सागर के प्रतिष्ठित बीड़ी उद्योग परिवार से आते है। मुकाबला जेठ और बहु में है। पिछले कुछ सालों में जनता के बीच सुर्खियां बटोरने और लुभाने के लिए नेताओं ने जमकर हथकंडे अपनाना शुरू कर दिए है। इलेक्शन अब इवेंट की तरह लड़ा जाता है उम्मीदवार चुनावी स्टंट कर लोकप्रियता हासिल करते है ताकि वो लाइम लाइट में बने रहे।

 

 

 


By - sagar tv news
07-Nov-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.