सागर जिले में दो विधायकों प्रदीप लारिया और महेश राय की जीत हार पर पीएम मोदी की नाक का सवाल ?

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार सीएम फेस कौन है ये कहा नहीं जा सकता। लेकिन इतना तय है की चुनाव पीएम मोदी के फेस पर लड़ा जा रहा है। बीजेपी के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में सबसे बड़े पोस्टर बॉय है पीएम नरेंद्र मोदी। वही सागर जिले की दो विधानसभा सीटों पर जीत और हार से सीधा कनेक्शन पीएम नरेंद्र मोदी का है।

 

 

अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे तो दरअसल सागर जिले की दोनों आरक्षित सीट नरयावली और बीना की जीत और हार पीएम नरेंद्र मोदी की नाक का सवाल बन गया है। दोनों ही सीटों पर बीजेपी को इस बार कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। बीना से जहा सिटिंग विधायक महेश राय तीसरी बार बीजेपी के उम्मीदवार है वही नरयावली में चौथी बार प्रदीप लारिया मैदान में है।

 


अब आपको बताते है आखिर क्यों बीना और नरयावली विधानसभा क्यों बीजेपी के लिए ही नहीं पीएम मोदी के लिए उनकी नाक का सवाल बनी है दरसअल कुछ दिनों पहले पीएम मोदी सागर जिले की इन दोनों विधानबसभा में बड़ी बड़ी सभाये करके गए है मात्र कुछ दिनों के अंतर से वो पहले नरयावली में संत रविदास के 100 करोड़ की लागत से बनने जा रहे मंत्री का भूमिपूजन करने आये थे वही इसके बाद बीना रिफाइनरी के अगसौत में BOCL की रिफाइनरी में 50 हजार करोड़ के पेट्रोकेमिकल कॉरिडोर का विस्तारीकरण किया था।

 

 

 


अगर इसके बाद भी इन दोनों सीटों पर बीजेपी हारती है या कम अंतर् से चुनाव जीतती है तो निश्चित ही पीएम मोदी के जादू के आगे दोनों नेताओ का विरोध हावी हुआ ये कहना गलत नहीं होगा।

 

 

फ़िलहाल चुनावी संग्राम जारी है अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी प्रदीप लारिया और महेश राय जानते है उनकी जीत न सिर्फ उनके लिए बल्कि बीजेपी के लिए कितना मायने रखती है। दोनों ही नेता पीएम मोदी की नाक का सवाल बनी अपनी सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए क्या रणनीति बनाते है जबकि भीतरघात और एन्टीइन्कम्बेंसी दोनों का सामना करना पड़ रहा है


By - sagar tv news
03-Nov-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.