सागर नरयावली विधानसभा में बगावत जारी, कांग्रेस से इस्तीफा देने वाली शारदा खटीक बीजेपी में शामिल

 

सागर जिले में लगातार बगावत का जारी है। टिकट न मिलने से कांग्रेस से नाराज चल रही नरयावली विधानसभा से चार बार की जिला पंचायत सदस्य शारदा खटीक और उनके बेटे कांग्रेस पार्षद जित्तू खटीक के साथ बीजेपी की सदस्यता ली। उन्होंने भोपाल में विधायक प्रदीप लारिया के नेतृत्व में भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने बीजेपी ज्वाइन की।

 

 

शारदा खटीक के बीजेपी ज्वाइन करने से कांग्रेस को निश्चित ही नुकसान होने की आशंका है लेकिन एक तरह से सुरेंद्र चौधरी के लिए ये फायदेमंद भी साबित हो सकता है क्योकि कांग्रेस पार्टी में रहकर शारदा खटीक सुरेंद्र चौधरी को ज्यादा नुकसान पंहुचा सकती है। लेकिन दल बदल करने के बाद शारदा खटीक सिर्फ एक चुनावी मौहरा न बनकर रह जाये।

 

 

 

उधर प्रदीप लारिया की सबसे बड़े विरोधियों में गिनी जाने वाली शारदा खटीक के उनके खेमे में आने के बाद से लारिया इसका पूरा फायदा उठाएंगे। और बीजेपी से बागी हुए अरविन्द तोमर, जो की आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ रहे है उनकी कमी पूरी करने की कोशिश करेंगे क्योकि दोनों ही नेता खटीक समाज से आते है।

 


बता दें शारदा खटीक नरयावली विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से टिकट मांग रही थी जो कांग्रेस पार्टी से टिकट की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी लेकिन टिकट न मिलने की वजह से पार्टी से थी नाराज और यह नाराजगी उस समय बढ़ गई जब अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी के नेताओं का पुतला दहन करने जा रही थी उस समय कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के खासम खास लोगों के द्वारा डंडों के साथ उन्हें रोका गया

 

 

 

और मामला मारपीट और थाने तक पहुंच गया इसके बाद नाराज शारदा खटीक ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया और आज विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विधायक प्रदीप ललिया के साथ भोपाल पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समक्ष भाजपा की सदस्यता ले ली वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री शारदा खटीक के भाजपा में आने से नरयावली विधानसभा में कांग्रेस पार्टी को उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान


By - sagar tv news
28-Oct-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.