राठौर परिवार आखिर राजनीति में क्यों कहलता है नंबर 1, हरवंश राठौर क्यों है बड़े दिल वाले नेता

 

राठौर परिवार क्यों है नंबर 1
हरवंश क्यों है बड़े दिल वाले नेता

राठौर परिवार आखिर राजनीति में क्यों कहलता है नंबर 1, हरवंश राठौर क्यों है बड़े दिल वाले नेता

सागर जिले में एक तरफ जहाँ बंडा विधानसभा में बीजेपी में बागी नेताओ ने बीजेपी का ही खेल बिगाड़ दिया है। वही बीजेपी के एक नेता ने राजनीति की जोरदार मिसाल पेश की है। आज बंडा विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी वीरेंद्र लोधी अपना पर्चा जमा करने पहुंचे उनके साथ मंत्री गोपाल भार्गव सांसद राजबहादुर सिंह जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया पहुंचे थे लेकिन उनके साथ बंडा विधानसभा से पूर्व विधायक 2018 विधानसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी और 2023 से इसी सीट से बीजेपी के टिकट के प्रबल दावेदार हरवंश सिंह राठौर भी साथ थे। जो तस्वीरें सामने आई उसे देख कर सभी हरवंश राठौर के कायल हो गए।

जहाँ बंडा से टिकट मांग रहे दूसरे नेता बागी होकर दूसरे दलों में शामिल हो गए और अब बीजेपी का ही खेल बिगाड़ रहे वही हरवंश राठौर ने एक मिसाल पेश की पद से बड़ा आपका निष्ठां और ईमान होता है और पार्टी से बड़ा कुछ भी नहीं।

राठौर की ये परम्परगत सीट मानी जाती है। हरवंश राठौर के पिता इस सीट से सबसे ज्यादा चुनाव लड़ने और जीतने वाले नेता थे। वो भी इस सीट पर चुनाव लड़े और आगे भी लड़ने के खवाइशमंद थे लेकिन पार्टी ने फैसला कुछ और लिया। जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया। और आज उन्होंने एक उद्धरण पेश करते हुए दूसरे नेताओ को नसीयत भी दे दी। की भले ही आपको टिकट मिले न मिले पद मिले न मिले लेकिन आपको हमेशा ईमानदारी और गर्मजोशी के साथ आपके दल के साथ खड़े रहना है।


By - sagartvnews
27-Oct-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.