सागर के बंडा में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह का नामांकन जमा कराने पहुंचे मंत्री भार्गव,उमडा जन सैलाब

 

सागर के बंडा में भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह का नामांकन जमा कराने पहुंचे मंत्री भार्गव,उमडा जन सैलाब

सागर में भाजपा प्रत्याशी के
पक्ष में उमड़ा जन सैलाब

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह लंबरदार के नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के लिए बड़ी संख्या में नगर एवं ग्रामीण क्षेत्र से समर्थक बंडा पहुंचे। विशाल जन सैलाब जिसमे महिला और पुरुष शामिल थे भाजपा प्रत्यासी वीरेंद्र लोधी का नामांकन पत्र जमा करने के लिए कृषि उपज मंडी परिसर से मुख्य मार्ग से होते हुए कचहरी पहुंचे । मंत्री गोपाल भार्गव, सांसद राजबहादुर सिंह, हरवंश सिंह राठौर, गौरव सिरोठिया ने भाजपा प्रत्यासी वीरेंद्र सिंह का नामांकन पत्र जमा कराया। इसके पूर्व मंडी परिसर में सभी को एकत्रित किया गया जिसमें भाजपा के सभी मंडल अध्यक्ष वरिष्ठ कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे। उपस्थित पदाधिकारी और मंडल अध्यक्षों ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया वीरेंद्र सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रम को सागर सांसद राजबहादुर सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि बण्डा विधानसभा पूर्व विधायक एवं मंत्री स्वर्गीय हरनाम सिंह राठौर पूर्व विधायक एवं सांसद स्वर्गीय शिवराज भैया की कर्मभूमि है और हम सभी को वीरेंद्र सिंह को प्रचंड बहुमत से जीतना चाहिए ।

मध्य प्रदेश शासन के पूर्व कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र का नामांकन दाखिल करने के लिए पहुंचे । पूर्व भाजपा विधायक हरबंश सिंह राठौर ने जनता से अपील की की सहज और मिलनसार स्वभाव के धनी वीरेंद्र सिंह को अपना अमूल्य मत प्रदान करें और ऐतिहासिक जीत दिलाएं।


भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने संबोधित करते हुए कहा कि जनता की सेवा करने के लिए वीरेंद्र भैया शासकीय नौकरी छोड़कर विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं जनता भी उन्हें अपना मत दे और प्रचंड बहुमत से विजयी बनाएं ।

भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने कहा कि बंडा पांच साल में बहुत पिछड़ गया है।अपने उद्बोधन में उन्होंने स्वर्गीय पिता शिवराज भैया एवं स्वर्गीय बडे भैया रामभैया को याद करते हुए कहा कि पापा जी और बड़े भैया के सपनों को वह पूरा करेंगे क्षेत्र की जनता अपना अमूल्य मत प्रदान करें पिछले 5 साल के कार्यकाल में क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं हो सका है।

स्वर्गीय शिवराज भैया स्वर्गीय राम भैया को याद करते हुए भावुक हुए । मंडी प्रांगण से कार्यकर्ताओं के साथ वीरेंद्र भैया रैली के रूप में तहसील कार्यालय के लिए रवाना हुए ।


By - sagartvnews
27-Oct-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.