सागर- पीएम मोदी ने पेट्रोकेमिकल काम्पलेक्स पर आधारित प्रतिकृति और प्रदर्शनी का किया अवलोकन

 

गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सागर जिले के बीना रिफायनरी परिसर में 49 हजार करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले पेट्रोकेमिकल काम्प्लेक्स और 1800 करोड़ की 10 नई औद्योगिक परियोजनाओं का शिलान्यास और उनकी पट्टिका का अनावरण किया।

 

 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने सभा स्थल पर बने डोम में पेट्रोकेमिकल काम्पलेक्स पर आधारित प्रतिकृति और प्रदर्शनी का अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम के उर्जा और नवकरणीय उर्जा उत्पादन प्रक्षेत्र, आईटी पार्क 3 और 4 इन्दौर, मेगा इंडस्ट्रियल पार्क रतलाम, 6 इंडस्ट्रियल पार्क जिनमें नर्मदापुरम, गुना, शाजापुर, मऊगंज, आगर मालवा और मक्सी की शिलान्यास पट्टिका का अनावरण रिमोट बटन दबाकर किया।

 

 

बताया जा रहा है कि शिलान्यास कार्यक्रम और जनसभा स्थल पहुंचने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के बीच खुले वाहन से जनदर्शन के लिए पहुंचे। लगभग बीस मिनट हुए जनदर्शन में उनके साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सांसद वीडी शर्मा भी थे।

 

 

मोदी को अपने बीच पाकर जनता ने उत्साह से उनका स्वागत किया। जनता के बीच पहुंचने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के वाहन के लिए मार्ग बनाया गया था। जिस स्थान से पीएम मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का वाहन निकला, उस स्थान पर मौजूद लोगों ने इस दृश्य को अपने मोबाइल कैद कर लिया। इस मौके पर बडी संख्या में लोग मौजूद थे।


By - SAGAR TV NEWS
14-Sep-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.