सागर-पत्नी को मायके से घर लाकर छोड़ा,पति को रात में ना पत्नी मिली ना 2 बच्चे फिर...

 

सागर में दो बच्चों सहित मां ने
कुएं में कूद कर दी जान

सागर-पत्नी को मायके से घर लाकर छोड़ा,पति को रात में ना पत्नी मिली ना 2 बच्चे फिर...

सागर के कैंट थानांर्गत भगवानगंज इलाके में मां ने अपने मासूूम बेटे और बेटी के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सुसाइड के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और डेड बाडी को कुएं से बाहर निकलवाया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे भगवानगंज के तुलसी नगर वार्ड में जनता कोल्ड स्टोरेज के पीछे बने कुएं में दो बच्चों के साथ महिला के कूदने की सूचना मिली थी। टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कुएं में महिला और बच्चों की सर्चिंग शुरू कराई।

 

करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद महिला और दो बच्चों की डेड बाडी कुएं से बाहर निकाली गई। मृतकों की पहचान तुलसी नगर वार्ड निवासी दीपक पटेल की पत्नी हेमलता पटेल, उसकी बेटी स्नेहा पटेल उम्र 7 साल और बेटा चिराग पटेल उम्र 5 साल के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि दीपक पटेल मोहल्ले में ही स्थित राशन दुकान में काम करता है। वह शराब पीने का आदी है। वह अक्सर पत्नी से विवाद करता था। प्राथमिक जांच में यह आत्मघाती कदम उठाने की वजह पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद सामने आया है। हालांकि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। वही, दीपक पटेल ने बताया कि वह सोमवार को पत्नी हेमलता और बच्चों को ससुराल से लेकर घर आया था। उन्हें घर के बाहर छोड़कर मैं राशन दुकान पर चला गया था।

 

जिसके बाद मेरे पास फोन आया और घटना की जानकारी दी। मुझे नहीं पता कि किस कारण से पत्नी ने ऐसा कदम उठाया है। वही, मृतका हेमलता की मां आशारानी पटेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि सोमवार को दामाद दीपक घर आए थे। वे बेटी को साथ ले जाने लगे। उन्होंने कहा कि चल रही हो कि नहीं। धमकी दी थी कि जान से मारकर फेंक देंगे। मैंने उनसे कहा था कि बेटी को क्यों मार दोंगे। उसने क्या किया है। शाम को बेटी को घर से लेकर निकल गए थे। जिसके बाद बेटी की डेथ की सूचना मिली। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी बेटी और नाति-नातिन को जान से मारकर फेंका गया है। इस मामले में एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा ने बताया कि इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रहे हैं। प्राथमिक जांच में पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


By - sagartvnews
05-Sep-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.