सागर-महिला के मामले में कई और वीडियो आये सामने, ये है इसकी असल वजह !

 

सागर के बस स्टैंड पर महिला से मारपीट करने के वीडियो वायरल होने के मामले में कुछ और वीडियो सामने आए हैं जिसमें महिला बस स्टैंड पर हंगामा करते हुए दिखाई दे रही है, इसमें जो वीडियो सामने आए हैं उसमें देख सकते हैं कि महिला के डर से बस स्टैंड पर मौजूद लोगों में भगदड़ भी मच गई ।

 

 

वही एक वीडियो में महिला डस्टबिन को उठाकर दुकान के अंदर फेंकती हुई दिखाई दे रही है । इसके अलावा एक और अन्य वीडियो में वह पुलिस की मोटरसाइकिल बाज को भी गिराते हुए दिख रही है । इस हंगामें के बाद महिला के साथ मारपीट की गई थी। कहा ये भी जा रहा है महिला की मानसिक हालात ठीक नही थे।

 


बता दे की सोशल मीडिया पर एक वीडियो इससे पहले वायरल हुआ था जिसमें महिला के साथ कुछ दुकानदार लात और पाइपों से पिटाई करते हुए देख रहे थे उसे जमीन पर घसीटते हुए दिखाई दे रहे थे महिला हाथ जोड़कर गिरगाड़ा रही थी ।

 

 

कहा जा रहा था कि उसने दुकान से दूध मांगा था । जिसको लेकर यह मारपीट की गई, पुलिस ने स्वत संज्ञान लेकर इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर कर गिरफ्तार किया था वहीं पुलिस महिला की पहचान करने में जुटी हुई है।

 

 

वहॉ अब सवाल उठता है कि महिला अगर मानसिक सूप से कमजोर थी या इस तरह हंगामा कर रही थी तब भी इस तरह मारपीट करना सही नही ठहराया जा सकता है साथ ही अगर महिला हंगामा कर रही थी तो पुलिस को बुलाना चाहिए था न कि कानून हाथ मे लेकर महिला को पीटना। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।


By - sagartvnews
31-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.