सागर से सैकड़ो गाड़ियों के साथ नीरज शर्मा पहुंचे भोपाल कमलनाथ के सामने लेने सदस्यता

 

सैकड़ों गाड़ियों के साथ सुरखी के
नीरज शर्मा पहुंचे भोपाल कांग्रेस की सदस्यता लेने


सागर से सैकड़ो गाड़ियों के साथ नीरज शर्मा पहुंचे भोपाल कमलनाथ के सामने लेने सदस्यता

सागर की सुरखी विधानसभा में लगातार भाजपा के नेता बगावत कर कांग्रेस शामिल हो रहे हैं, राजकुमार धनौरा के बाद राहतगढ़ के कद्दावर नेता नीरज शर्मा भाजपा से इस्तीफा देकर काँग्रेस की सदस्य्ता लेने के लिए भोपाल रवाना हो गए है। भोपाल में नीरज शर्मा पीसीसी चीफ कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता लेंगे।

 


नीरज शर्मा ने दो दिन पहले भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया था गुरुवार को वह राहतगढ़ से सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ भोपाल पहुंचे हैं। भोपाल रवाना होने से पहले राहतगढ़ बस स्टैंड पर नीरज शर्मा ने अपने समर्थकों को संबोधित किया। जिसमें वे राजस्व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर जमकर बरसे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अपने हजारों समर्थकों के साथ आज वह पीसीसी चीफ कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत द्वारा किए जा रहे अत्याचारों का जवाब देने की तैयारी क्षेत्र की जनता ने कर ली हैं। साथ ही विधानसभा में टिकट मिलने के जवाब में उन्होंने कहा टिकट की तमन्ना लेकर वह कांग्रेस में नहीं जा रहे।
नीरज शर्मा पूर्व में जनपद पंचायत अध्यक्ष और नगर पालिका राहतगढ़ के अध्यक्ष रह चुके हैं। इसके अलावा पार्टी के कई पदों पर रहे हैं।


By - sagartvnews
24-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.