सागर की 7 साल की बेटी ने फहराया परचम, अब राष्ट्रीय स्तर पर खेलेगी चेस

 

बुंदेलखंड के हृदय स्थल सागर एक से बढकर एक प्रतिभाएं है और ये प्रतिभाएं राष्ट्रीय पर अपना परचम लहरा रही है। ऐसी ही एक और प्रतिभा 7 साल की आध्या जैन है। जिसने राष्ट्रीय चेस टूर्नामेंट में अपनी जगह पक्की कर ली है।

 

 

जो कोलकाता में आयोजित होने वाला है। दरअसल, सागर की बेटी आध्या इंदौर में आयोजित हुए राज्य स्तरीय चेस टूर्नामेंट में सेकंड रनर रही और दूसरा स्थान पाया। आत्मविष्वास से भरी आध्या का कहना है कि वह राष्ट्रीय चेस टूर्नामेंट में पहला स्थान हासिल करेगी।

 

 

बहरहाल, इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए आध्या के कोच शुभम परेता को खासी मेहनत करनी पड़ी। वे खुद भी शहर के प्रख्यात खिलाड़ी है और उन्होंने दावे के साथ कहा कि आध्या राष्ट्रीय टूर्नामेंट में सागर का नाम गौरांवित करेगी,

 

 

इतनी कम उम्र में ऐसी प्रखर खिलाड़ी कम सामने आती है। सामान्य परिवार की नन्ही खिलाड़ी के घर इस समय खुशियों का माहौल है। माता-पिता और छोटा भाई बेहद खुश हैं। वही, आध्या की मां ने बताया कि जो सोचा था, उससे कहीं ज्यादा हासिल किया है मेरी बेटी ने, कम उम्र की यह नन्ही परी जब राष्ट्रीय टूर्नामेंट जीतकर आएगी, तब शहर सहित बुंदेलखंड का गौरव बढ़ाएगी।


By - sagar tv news
11-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.