मोदी के कार्यक्रम को सैकड़ों लग्जरी गाड़िया सागर पहुंची,सड़क पर इतनी कारें देखकर हैरान रह गए लोग !

 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अगस्त को सागर दौरे पर रहेंगे इसमें कार्यक्रम की व्यवस्थाओं से लेकर सुरक्षा के इंतजाम सहित अन्य प्रकार की तैयारी जोड़ों पर चल रही हैं. वही भोपाल और दिल्ली से आने वाले अधिकारियों सहित के लिए अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लग्जरी कारों का काफिला सागर पहुंचा है,

 

 

साथ ही नहीं गाड़ियों से पेट्रोलियम से लेकर तमाम प्रकार की व्यवस्थाओं में लिया जाएगा, मिली जानकारी के मुताबिक इनोवा, क्रेटा ,बोलोरो स्कॉर्पियो सहित अन्य गाड़ियां सागर पहुंच चुकी है.

 

 

यह लग्जरी कार भोपाल जबलपुर और ग्वालियर से आई हैं जब यह गाड़ियां डीजल भरवाने के लिए सिविल लाइन पहुंची तो सिविल लाइन चौराहे से लेकर कालीचरण चौराहे तक सड़क पर गाड़ियां गाड़ियां दिखाई दे रही थी.

 

 

 

वही इस काफिले को देखकर लोग भी हैरान थे बताया जा रहा है कि मोदी के कार्यक्रम के लिए लगभग 200 गाड़ियां सागर पहुंची हैं 12 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 100 करोड़ के संत रविदास मंदिर का भूमि पूजन करने के लिए सागर आ रहे हैं

 

 

 

 

मकरोनिया के बडतुमा आएंगे इसके बाद समरसता सभा को संबोधित करने के लिए ढाना हवाई पट्टी पहुंचेंगे यहां पर करीब सवा लाख लोगों के शामिल होने के हिसाब से व्यवस्थाएं की जा रही है.

 

 

 

 


By - SAGAR TV NEWS
08-Aug-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.