सागर-बाघराज वार्ड में सडकों पर भरा रहता पानी,पार्षद कर रहे अच्छी बारिश का इंतजार || SAGAR TV NEWS ||

 

कहने को तो सागर स्मार्ट सिटी है, लेकिन इस सिटी को देखकर कोई नहीं कहेगा कि यह स्मार्ट सिटी है। वजह साफ है, कही सडक खराब है तो कही पानी की निकासी के लिए नाली तक नहीं है, जिससे सडक के बडे-बडे गढढों में खासा पानी भरा रहता है। हम बात कर रहे है बाघराज वार्ड अंतर्गत तिली तिराहे की। जहां की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है यहां के हालात कुछ ऐसे बने है कि यहां लंबे समय से पानी की निकासी के लिए नालियां तक नहीं बनाई और सडक में पानी भरा रहता है। जिस पर वाहन निकलना तक मुश्किल हो जाता है। कई बार तो वाहन चालक हादसे का शिकार हो जाते है। लेकिन जिम्मेदारों का ध्यान नहीं है। खास बात यह है कि इस सडक से जनप्रतिनिधि सहित आला अधिकारियों का भी आना-जाना लगा रहता है। लेकिन वे भी नजरअंदाजी कर देते है।

 

 

 

ऐसी समस्या सिर्फ यहीं की नहीं है बल्कि पंडापुरा पुल से बाघराज मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते की भी है। जहां की जर्जर सडकों पर अच्छा पानी भरा देखा जा सकता है। जिस पर से निकलना किसी खतरे से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि यहां जो पानी की पाईप लाइन बिछाई गई है। वह कई जगहों से क्षतिग्रस्त हो गई और इसका पानी सडक पर भरा रहता है। वही, गौर करने वाली वात यह भी है कि यहां के पार्षद राजकुमार पटेल को पार्षद बने लंबा समय बीत गया है लेकिन उनका उल्लेखीय काम वार्ड में कुछ भी नहीं दिख रहा। वे केवल टेंडर पास होने या फिर जल्द काम करवाने का कोरा आश्वासन दे देते है। वार्डवासियों के हालचाल जानने तक नहीं आते।

 

 

 

 

इस मामले में उन्होंने यही बात दोहराई कि तिली तिराहे के पास पाईप लाइन का वाल्व लीकेज हो गया है। जिससे सडक पर पानी भर रहा है। अच्छी बारिश होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि सप्लाई बंद की जाए और यहां की यह सुधार कर किया जाए , यानि तब-तक लोगों को परेशानियां झेलनी पडेगी। उन्होंने यह भी कहा कि यह मामला निगम परिषद की बैठक में भी रख चुके हैं। बहरहाल, यह समस्या कब-तक खत्म होगी, इस पर सवालिया निशान लगा है। तब-तक लोगों को रास्ते से बचकर निकलना होगा?

 

 

 


By - SAGAR TV NEWS
13-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.