सागर-वार्ड पार्षद तो आगे नहीं आये पर बाघराज वार्ड के लोगों ने सड़क को ठीक करने की ठानी SAGAR TV NEWS

 

सागर टीवी न्यूज़ द्वारा खबर दिखाए जाने के बाद वार्ड पार्षद भले ही उनका दिल ना पिगला हो पर यहां के लोग जरूर हरकत में आए और यहां पर कंक्रीट और डस्ट की ट्रॉली भर-भर कर डलवाई गई ताकि स्कूली बच्चे वहां से पैदल निकलने लायक यह सड़क बन जाये और लोगों को मोटरसाइकिल से जाने में आसानी हो। हालांकि सागर टीवी न्यूज़ ने यहां के वार्ड पार्षद से आमने सामने बात की तो यह कहना है की सागर के बाघराज वार्ड में विकास कार्य लगातार हो रहे है और सडकों और नालियां के निर्माण कार्यों के लिए टेंडर भी लगाए जा चुके है। जल्द ही इस वार्ड का कायाकल्प होगा।

 

 

 

बाघराज वार्ड के पार्षद राजकुमार पटेल ने यह तक बोला की अपने जो वार्ड में लगा तर जाते है पर साहब को ये भी नहीं पता की यहाँ की स्ट्रीट लाइट कब से बंद है वो तो चालू हुई नहीं की उन्होंने उल्टा मीडिया पर ही आरोप लगा दिया कि आप लोग देखते नहीं आप लोगों का यह दिखाना चाहिए ग्रीन बेल्ट में आता है यह फिर भी यहां कॉलोनी काटी जा रही है साहब को यह सब पता है तो इन अवैध कालोनियों की शिकायत क्यों नहीं करते फिर पार्षद साहब ने तो यह तक कह दिया आप लोगो को देख कर लेना चाइये प्लाट ,यहां कई कालोनाइजर ने अवैध रूप से कालोनी काट दी है। जहां न तो सडक है और न ही बिजली की व्यवस्था। लेकिन लोग प्लाट या मकान खरीदने से पहले ध्यान नहीं देते। बाद में शिकायत करते है। पर पार्षद जी को यहाँ नहीं पता कि सीएम साहब ने कॉलोनियों को वैध करने की बात भी तो कह दी है तो क्या कहा देखिए

 

 

 

इस दौरान उन्होंने अपने बाघराज वार्ड की उपलब्ध्यिं को भी गिनाया,जो अभी धरातल पर नहीं उतरे है पार्षद ने बताया की हरसिद्धि धाम से सर्वोदय तक चौराहे तक बनने वाले सडक और नाली निर्माण के लिए 45 लाख रूपए के टेंडर के लगाए जा चुके है और टेंडर खुलने की आखिरी तारीख 17 जुलाई है। इसके बाद काम शुरू कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कई लोगों ने नालियों में अतिक्रमण कर जो मकान बना लिए है।

 

 

 

 

वहां का अतिक्रमण हटाकर नालियों का निर्माण कार्य कराया जाएगा। अभी क्षेत्र में 1 करोड 45 लाख के काम होना है। उन्होंने कहा कि शारदा कालोनी में भी नाली बनना है। इस वार्ड के विकास के लिए वे लगातार प्रयत्नशील है और जल्द ही यहां का कायाकल्प होगा। जो सडक पुल से बाघराज मंदिर तक जाती है उसे भी बनाया जाएगा। यहां के काम तेजी से किए जा रहे हैं और रात दिन इसी काम में लगा हूं। जब उन्होंने पूछा गया की अभी वर्तमान क्या वैकल्पिक व्यवस्था की है तो उन्होंने क्या कहा सुनिए

 

 

 

गौरतलब है कि बीते दिन सागर टीवी न्यूज ने बाघराज वार्ड की दुर्दशा प्रमुखता से प्रसारित की थी, जिसमें यहां की जर्जर सडकें, बंद स्टीट लाईट सहित अन्य अव्यवस्थाओं को दिखाया गया था। खबर प्रसारित होने के बाद पार्सद राजकुमार पटेल हरकत में आए और अपनी सफाई में यह सारी योजनाएं बताई।

 

 

 

लेकिन अब यह देखना होगा कि आखिर यहां विकास कार्य कब-तक होंगें या फिर वार्डवासी परेषान होते रहेंगे? गौरतलब है कि बाघराज वार्ड एक बडा वार्ड है और यहां सबसे अधिक मतदाता है। जो विकास की उम्मीद पार्सद से लगाए बैठे है।

 

 

 


By - SAGAR TV NEWS
12-Jul-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.