सागर-पति ने पत्नी की हत्या कर लगाई फांसी

सागर-पति ने पत्नी की हत्या कर लगाई फांसी


रामबगस अहिवार निवासी दुगाहा खुर्द ने पुलिस को बताया कि उसके भतीजे की 6 वर्षीय बेटे ने घर आकर बताया कि उसके पापा और मम्मी की लड़ाई हो गई है। पापा ने मम्मी को गेंती से मार दिया। घर जाकर देखा तो उसके भतीजे कुंवर पिता भिम्मे अहिरवार(25) की पत्नि अंजना अहिरवार(23) आंगन में पड़ी है।उसके सिर में गेंती धंसी है। कमरे में जाकर देखा तो उसका भतीजा कुंअर सिंह फंदे पर लटका हुआ है। पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर मुआयना किया। बच्चों से पूछे जाने पर जानकारी मिली कि उसके पिता मम्मी से पैसे मांग रहे थे। मम्मी ने पैसे देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर लड़ाई हुई और उसके पिता ने मम्मी को गेंती मारकर हत्या कर दी। परिजनों सेे पूछे जाने पर इससे पहले उन दोनों में पहले कोई ऐसा विवाद नहीं हुआ जो हत्या का कारण बन सके। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि तात्कालिक गुस्से में ही घटना हुई होगी। जिसके बाद पश्चाताप के चलते पति ने भी फांसी लगा ली। मृतक दंपति के दो मासूम बच्चे हैं।

मर्ग काय

बांदरी थाना क्षेत्र के उजनेट चैकी अंतर्गत दुगाहा खुर्द गांव में पति द्वारा अपनी पत्नी से पैसा मांगे जब पत्नी ने पैसा देने से मना कर दिया तो नाराज पति ने गेंती मारकर पहले अपनी पत्नि की हत्या कर डाली। इसके बाद खुद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि इस मामले की सच्चाई क्या है पुलिस की जांच में सामने आयेगी ।
म कर मामले की जांच शुरू

बांदरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की गई है। दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराए गए हैं। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

 


By - sagar tv news
18-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.