मंत्री भूपेंद्र सिंह का कमलनाथ पर तंज, MP: गृहनगर में नहीं बचा सके कांग्रेस की हार, निकाय उपचुनाव नतीजों पर

मंत्री भूपेंद्र सिंह का कमलनाथ पर तंज, MP: गृहनगर में नहीं बचा सके कांग्रेस की हार, निकाय उपचुनाव नतीजों पर

 

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जनता ने सिर्फ विकास पर मुहर लगाई. विकास का समर्थन किया. कांग्रेस जिस तरह से झूठे वादे और गुमराह करने वाली बयानबाजी कर रही है उसका जनता ने जवाब दिया है.

मध्य प्रदेश में नगरीय निकायों के उपचुनाव के नतीजों से बीजेपी खुश नजर आ रही है. खासतौर से पूर्व सीएम कमलनाथ के गृह जिला के छिंदवाड़ा नगर निगम में एक वार्ड के उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी सैंडी सिंह चौहान की जीत की वजह से. विधानसभा चुनाव के पहले आए इन नतीजों को बीजेपी शिवराज सरकार की सफलता बता रही है. प्रदेश की 13 वार्ड के उपचुनाव में 7 पर बीजेपी और छह पर कांग्रेस जीती है.

नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने नतीजों पर कहा कि विधानसभा चुनावों के पूर्व आए इस चुनाव परिणाम से स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कल्याणकारी योजनाएं और बीजेपी की नीतियों से हो रहे विकास के प्रति प्रदेश की जनता का व्यापक समर्थन है. इन परिणामों से कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे झूठ और झूठे वादों की भी पोल खुल गई है. मंत्री ने कहा है कि विधानसभा चुनावों के पूर्व आए इस चुनाव परिणाम से कांग्रेस द्वारा फैलाए जा रहे झूठ की भी पोल खुल गई.

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि जनता ने सिर्फ विकास पर मुहर लगाई है. विकास का समर्थन किया है. कांग्रेस जिस तरह से झूठे वादे और गुमराह करने वाली बयानबाजी कर रही है. उसका भी जनता ने जवाब दिया है. मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी अपने गृह क्षेत्र में भी कांग्रेस की पराजय नहीं रोक पाए, जहां उनको मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करते हुए कांग्रेस ने चुनाव लड़ा था.
नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह के विधानसभा क्षेत्र सागर जिले की खुरई विधानसभा क्षेत्र की बांदरी नगर परिषद के वार्ड क्र 10 के नगरीय निकाय उपचुनाव में बीजेपी की एकतरफा जीत हुई है. यहां बीजेपी प्रत्याशी पुष्पेंद्र महेश यादव ने 791 वोट के भारी अंतर से कांग्रेस के प्रत्याशी को हराया है. बीजेपी को 887 वोट मिले जबकि कांग्रेस को सिर्फ 96 वोट मिल सके. बांदरी नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 10 में कांग्रेस ने बड़ी मेहनत करके अपना प्रत्याशी ढूंढ़ कर चुनाव में खड़ा किया था.

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस के इस प्रत्याशी के पक्ष में जिले और प्रदेश स्तर के कांग्रेस पदाधिकारियों ने बांदरी के वार्ड में पहुंच कर चुनाव प्रचार किया था. जबकि मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह एक बार भी इस चुनाव में प्रचार के लिए नहीं गये थे. बांदरी के मतदाताओं और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने यह चुनाव लड़ा और कांग्रेस को इतनी बुरी तरह हराया कि कांग्रेस को जमानत बचाना भारी पड़ा. सागर जिले की एक और बिलहरा नगर परिषद के वार्ड क्रमांक 1 के पार्षद पद के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कमलेश सौर ने चुनाव जीता है.

 


By - sagar tv news
16-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.