सागर में अपहरण की झूठी कहानी रचने वाले गिरफ्तार,पुलिस ने CDR निकाली तो खुली पोल || SAGAR TV NEWS ||

 

गांव के एक ठाकुर परिवार ने दूसरे ठाकुर परिवार से बदला लेने के लिए साजिश रच डाली और पुलिस को अपहरण की झूठी कहानी सुना दी, लेकिन पुलिस की सूझबूझ और मोबाईल की लोकेशन ने इस मामले की सारी पोल खुल गई। यह मामला सागर जिले के गौरझामर से सामने आया है।

 

 

 

 

 

इस मामले में गौरझामर पुलिस ने बताया कि 10 जून की रात 12 बजे गौरझामर थाना में कुछ लोगों ने अपने भाई के अपहरण शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने गांव के ही एक ठाकुर परिवार पर भाई के अपहरण का आरोप लगाया था। बलवीर ठाकुर, चंद्रभान ठाकुर निवासी अटारी बेरखेरी और अन्य ने थाने में सूचना दी थी कि उनके भाई रणवीर सिंह ठाकुर को उसके गांव के ही शिवराज सिंह, गब्बर सिंह, धर्मेंद्र सिंह ठाकुर ने मारपीट कर अपहरण कर लिया है। उसी दौरान अनावेदक पक्ष भी थाने में उपस्थित हुआ।

 

 

 

 

 

 

जिसने अपहरण और मारपीट जैसी घटना से इंकार किया। पुलिस ने सूझ-बूझ दिखाते हुए दोनो पक्षो के मोबाइल नंबर की सीडीआर प्राप्त की। पुलिस ने जब अपहृत युवक के मोबाइल फोन को ट्रेस किया तो उसका मोबाइल लगातार बंद चालू होकर टावर लोकेशन अटारी बेरखेड़ी, रामनगर और ज्वार के जंगल का बता रहा था और उसकी तलाश की गई, किन्तु गुमशुदा द्वारा थोडे थोडे अंतराल में मोबाइल बंद करने के कारण गुमशुदा की दस्तयाब नही हो सकी।

 

 

 

 

 

 

गुमशुदा के परिजन बलवीर सिंह, चंद्रभान सिंह और शुभम ठाकुर निवासी कुशलगढ़ के मोबाइल नंबर की सीडीआर की तस्दीक करने पर इन सभी की भूमिका संदिग्ध पाई गई। पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला कि इन आरोपियों ने शिवराज सिंह, गब्बर सिंह, धर्मेन्द्र को अपहरण के केस में फंसाने के लिये अपहरण का झूठा घटनाक्रम तैयार किया था। उन्होंने अपहरण की मनगढ़ंत कहानी बनाकर थाना गौरझामर में दर्ज कर दी थी। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

 

 

 

 

 

 


By - SAGAR TV NEWS
13-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.