MP के पूर्व राज्यपाल की बहू का बीजेपी से मोहभंग ! जिला पंचायत सदस्य ने पोस्टर से हटाया चुनाव चिन्ह, कमलनाथ से मुलाकात की

MP के पूर्व राज्यपाल की बहू का बीजेपी से मोहभंग ! जिला पंचायत सदस्य ने पोस्टर से हटाया चुनाव चिन्ह, कमलनाथ से मुलाकात की

भाजपा नेत्री रोशनी यादव की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि वह जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकती है। हालांकि रोशनी यादव ने कांग्रेस में शामिल होने की खबर को अटकलें बताया है।


मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव (MP Vidhan Sabha Election 2023) होने हैं। विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई नेताओं की नाराजगी सामने आई है। दीपक जोशी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि चुनाव से पहले कई बड़े नेता दल बदल सकते हैं।


मध्य प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नरेश यादव (Ram Naresh Yadav) की बहू का भारतीय जनता पार्टी से मोह भंग हो गया है! दरअसल, निवाड़ी से जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव (Roshni Yadav) ने सोशल मीडिया अकाउंट से भाजपा के चुनाव चिन्ह का पोस्टर हटा दिया है। वहीं रोशनी यादव की पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) से मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि रोशनी यादव जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं।


रोशनी यादव, पूर्व राज्यपाल रामनरेश यादव की पौत्र वधु हैं। वह बीजेपी नेता हैं। निवाड़ी जिला पंचायत सदस्य हैं। कुछ समय पहले उनका एक वीडियो भी सामने आया था। जिसमें रोशनी यादव ने कहा था कि अगर पार्टी टिकट नहीं देगी तो मैं निर्दलीय चुनाव लडूंगी। निवाड़ी से मौजूदा विधायक बीजेपी के अनिल जैन (Anil Jain) है।

 


By - sagar tv news
08-Jun-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.