सागर- हाई-वे किनारे मिला युवक, परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

 

सागर जिले के देवरी थाना इलाके में हाईवे किनारे एक युवक फंदे से झूलता हुआ मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और डेड बॉडी नीचे उतारकर अस्पताल भेजा। वहीं परिजनों ने इस मामले में पुलिस पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी ज्योति ठाकर भी घटनास्थल पहुंची। और मामले की जानकारी ली।
जानकारी के मुताबिक सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर देवरी के पास पेड़ पर युवक की डेड बॉडी मिली। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को फंदे से नीचे उतारा। मृतक की पहचान नरेंद्र उर्फ हल्लू प्रजापति निवासी झुनकू वार्ड देवरी के रूप में हुई। वहीं सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। मृतक के भाई सुरेंद्र प्रजापति ने बताया की हल्लू को देवरी पुलिस पकड़कर शाम के समय थाने ले गई थी। रात करीब 9.30 बजे हल्लू को थाने से छोड़ा गया। उसे पुलिस वालों ने बोला था कि साथ वाले को थाने लेकर आना। नहीं आए तो जेल भेज दूंगा। जिसके बाद मंगलवार सुबह उससे बात हुई थी। उसने बताया था कि वह साथ वाले को ढूंढ रहा है। कुछ समय बाद जानकारी मिली कि हल्लू फंदे से झूल गया है।
मामले में एडिशनल एसपी ज्योति ठाकुर ने बताया की परिवार वाले जो आरोप लगा रहे हैं। उससे संबंधित कोई तथ्य नहीं मिला है। लेकिन उनके आरोपों की जांच कराई जाएगी। मृतक हल्लू को चोरी के मामले में थाने बुलाया था। पूछताछ के बाद परिवार वालों को सौंप दिया था। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।--------शॉट/बाइट--------देवरी से सौरभ नगरिया सागर टीवी न्यूज़।--------


By - SAGAR TV NEWS
31-Jan-2023

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.