सागर-रात में पति देरी से घर आया तो पत्नी ने जा..न दे दी !, पुलिस के पहरे में अंतिम संस्कार

 

 

सागर जिले की खुरई इलाक़े में नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में जान चली गई, नवविवाहिता के पति का कहना है की घर देर आने की वजह से पत्नी ने यह कदम उठाया है तो मायके पक्ष के लोगो ने पैसे मांगने और परेशान करने के आरोप लगाए है, हंगामे को देख पुलिस ने खुद की मौजूदगी में महिला का अंतिम संस्कार कराया है। खुरई शहरी थाना पुलिस इस मामले की जांचकर रही है।  


खुरई शहरी थाना क्षेत्र के रुसल्ला गांव में नवविवाहिता की हुई मौत के मामले में नवविवाहिता के पति अजय रैकवार ने मीडिया को बताया कि 4 दिसंबर की रात को वह घर पर पहुंचा, तो उसकी पत्नी 25 वर्षीय सारिका रैकवार ने विवाद शुरू कर दिया कि इतनी लेट घर क्यों आए हो। इसी को लेकर विवाद हुआ था, जब विवाद शांत हुआ तो पत्नी ने खाना दे दिया और खाना खाने के बाद हम सो गए। कुछ देर के बाद पत्नी की आवाज को सुनकर जागा तो देखा कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया था 3 दिन ईलाज होने के बाद सांसे उखड़ गई थी।


मायके पक्ष के लोगो ने बताया कि सारिका की शादी 5 साल पहले अजय से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति मोटर साईकिल के साथ और रुपयों की मांग करता था। इसके साथ वह लड़की को इतने दिनों में मात्र दो तीन दिन के लिये ही मायके लाया है और स्वयं साथ आकर तुरंत वापिस ले जाता था। लड़की ने 4 दिन पहले जहर खाया था, जिसका इलाज सागर अस्पताल में चलता रहा, लेकिन मायके वालों को जानकारी नहीं दी।


By - SAGAR TV NEWS
09-Dec-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.