सागर-3 दिन और होगी बारिश, मौसम विशेषज्ञ से जानिए क्यों हो रही बरसात

सागर में झमाझम बारिश मौसम विशेषज्ञ क्या बोले जानिए

सागर-3 दिन और होगी बारिश, मौसम विशेषज्ञ से जानिए क्यों हो रही बरसात


बारिश का सीजन भले ही खत्म हो गया हो लेकिन सागर में बरसात होने का सिलसिला जारी है पिछले 24 घंटे से शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है दशहरा पर्व होने के चलते बारिश में ही झांकियां निकाली जा रही हैं तो दूसरी तरफ खेतों में खड़ी फसलों को लेकर किसानों की चिंताएं बढ़ गई हैं मौसम विशेषज्ञ गोविंद राय का कहना है कि 8 अक्टूबर तक अभी बारिश होती रहेगी हालांकि यह खंड बारिश है, उन्होंने एक हफ्ते पहले ही इसको लेकर जानकारी साझा कर दी थी। एक्सपर्ट गोविंद राय ने बताया कि अरब सागर में कम दबाव और बंगाल की खाड़ी में दबाव बनने की वजह से यह स्ट्रोक आगे बढ़ा है जिसकी वजह से वर्तमान में मध्य प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर बारिश हो रही है। वही इस दौर की बारिश होने के बाद आगे भी बारिश होने की संभावना है ।
वहीं ठंड के सीजन को लेकर गोविंद राय का कहना है कि नवंबर महीने के दूसरे सप्ताह से दिन और रात में ठंड होगी क्योंकि जब तक मौसम में उमस बनी हुई है तब तक ठंड नहीं होगी ।
बता दे कि विजयदशमी पर्व पर झमाझम बारिश होने से शहर तरबतर हो गया। सड़कों पर पानी बह निकाला। बुधवार सुबह से शहर में आसमान साफ रहा और धूप निकली। लेकिन दोपहर में मौसम ने अचानक करवट बदली और आसमान में काले-घने बादल छा गए। दोपहर करीब 1 बजे से रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ जो कुछ ही देर में झमाझम बारिश में तब्दील हो गया।


By - || SAGAR TV NEWS ||
05-Oct-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.