ट्रक चालक ने पिता और बेटे की जान ले ली पत्नी अस्पताल में भर्ती

सागर के जैन हायर सेकेंडरी स्कूल में 15 से 18 साल के युवक युवतियों को वैक्सीनेशन करने का कमा हुआ शुरू। इस दौरान बच्चों में देखा गया गज़ब का उत्साह,करोना वैक्सीन का लगवाया पहला डोज।

नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने सागर के खुरई में आनंदधाम तीर्थ के सामने 50 लाख की लागत से बन रहे अहिंसा चौक का किया भूमिपूजन। मंत्री बोले आनंदधाम आगे चल के तीर्थ क्षेत्र के रूप में होगा विकसित।

ट्रक चालक ने बाइक सवार परिवार को कुचला हादसे में चालक पिता और बेटे की हुई दर्दनाक मौत वहीँ उस उसकी पत्नी गंभीर रूप से हुई घायल,इलाज के लिए भेजा अस्पताल,भोपाल के खजूरी थाना क्षेत्र के फंदा खजूरी के बीच हुई घटना।

सागर के खुरई में नगरीय विकास और आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह एक निजी होटल में आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं के नव वर्ष मिलन समारोह में हुए शामिल। मंत्री ने कहा समय-समय आयोजित होते रहना चाहिए ऐसे आयोजन।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी पर इनाम किया घोषित, कांग्रेस मीडिया उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने ट्वीट कर कहा प्रभुराम चौधरी को ढूंढ कर लाएं हमारी तरफ से इनाम पाएं। ओमीक्रान आ रहा है, युद्ध की दुंदुभी बज रही है। हेल्थ मिनिस्टर बैठकों से गायब हैं।


सागर शहर के तुलसी नगर वार्ड में एक नाले में फन गयी थी गाय,जिसे निकलने आस पड़ोस के लोगों ने सराहनीय योगदान देते हुए कड़ी मशक्कत के बाद गाय को सुरक्षित निकाला बाहर और वहां से दूसरे स्थान पर छोड़ा।

सागर शहर में चल रही शीत लहर को देखते हुये नगर निगम आयुक्त ने जरुरत के मुताबिक और अलाव लगाने के दिये निर्देश। शहर की मुख्य जगहों पर अलाव जलाये जाने की कही बात।

सागर के खुरई में 21 साल बाद देश सेवा कर सूबेदार हुए सेवानिवृत्त, अपने गृह नगर खुरई पहुंचने पर नगरवासियों ने किया भव्य तरीके से स्वागत,लखनराम अहिरवार बोले यह सौभाग्य की बात कि मुझे सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करने का मिला मौका।

सागर के जैसीनगर में चल रही स्थानीय लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया भदभदा ग्राउंड पर, स्टार क्रिकेट क्लब ने रियाल स्टार क्रिकेट क्लब को हराकर जीता फाइनल मुकाबला, राजस्व मंत्री के पुत्र रहे मुख्य स्तिथि।

सागर में नए साल के उपलक्ष्य में पार्कों में बडी संख्या में पहुॅच रहे नागरिकों की सुरक्षा और बचाव के लिए निगम आयुक्त ने मास्क लगाना किया अनिवार्य,वहीँ कोविड नियमों का पालन भी करने की कही बात।

कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने सागर के खुरई में नव साल पर प्रदेश वासियों को दी शुभकामनाएं। साथ ही नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा साल 2021 में किए गए जन कल्याणकारी योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

दो मंज़िला छत से नीचे गिरकर एक पचास साल का व्यक्ति हुआ घायल प्राथमिक इलाज के बाद गया को जिला अस्पताल किया गया रैफर,सागर जिले के बीना थाना क्षेत्र के गांधी वार्ड से सामने आया मामला।


ओबीसी आरक्षण को लेकर भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बयान आया सामने बोले भाजपा हमेशा पिछड़े वर्ग के साथ, हम आरक्षण पर नहीं करते राजनीति, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कमलनाथ और उनके नेता 31 दिसम्बर, 1 जनवरी त्यौहार वाले इसलिए दिल्ली में हैं व्यस्त।

सागर जिले के बीना में तीसरी लहर की आहट, आचवल वार्ड की 37 साल की महिला निकली कोरोना पॉजिटिव। परिवार के साथ मथुरा से लौटी है महिला स्वास्थ्य विभाग की टीम ने किया उसे होम क्वॉरेंटाइन।

भोपाल के बोट क्लब पर जश्न ए भोपाल के समापन के मौके पर कोरोनागाइड लाइन की उड़ाई गई धज्जियां,बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग में जुटे सैंकड़ों लोग,म्यूज़िक कॉन्सेट के आयोजकों ने सड़क पर लगाई भीड़, प्रशासन के अधिकारी रहे नदारद।

सागर जिले के बीना की छात्रा ने राज्य स्तरीय रेड रिबन प्रश्न मंच प्रतियोगिता जीतकर पहला स्थान किया हासिल। वहीँ बीना का नाम किया रोशन। बीना की बेटी आस्था मिश्रा सरकारी पीजी कॉलेज की है छात्रा।

सागर जिले की बीना जीआरपी पुलिस ने मध्य प्रदेश का 155 वां स्थापना दिवस पर, रेल यात्री सुरक्षा सप्ताह का किया शुभारंभ, अपराधों से बचने यात्रियों को किया जागरूक।

 

 

 

 

 


By - sagar tv news
03-Jan-2022

YOU MAY ALSO LIKE

Sagartvnews subscribe on youtube



NEWSLETTER

सागर टीवी न्यूज़ से सबसे पहले न्यूज़ लेने के लिए अभी अपना ईमेल डालें और सब्सक्राइब करें
Sagar TV News.